HomeBiharदेश को तोड़ने और एक दूसरे को लड़ाने का काम कर रही...

देश को तोड़ने और एक दूसरे को लड़ाने का काम कर रही है बीजेपी, तेजस्वी यादव का मोदी सरकार पर हमला

लाइव सिटीज पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने रविवार को बिहार पुलिस एसोसिएशन के 40वें अधिवेशन का उद्घाटन किया. इस दौरान तेजस्वी यादव का मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. नेहरू म्यूज़ियम का नाम बदलने को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी सरकार केवल नाम बदलने का खेल कर रही है. साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर बिहार के साथ भेदभाव करने का आरोप भी लगाया. तेजस्वी ने कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी RSS के एजेंडे को लागू कर रही है. देश को तोड़ने और एक दूसरे को लड़ाने का काम कर रही है.

तेजस्वी यादव ने बिहार पुलिस को आमलोगों के साथ मित्रवत व्यवहार करने और पुलिस लाइन में जाति आधारित मेस सिस्टम को खत्म करने की अपील की है. पुलिसकर्मियों को अपने रहन-सहन पर भी ध्य़ान देने का सुझाव उन्हौने दिया है. इसके साथ ही बिहार पुलिस को लेकर कई तरह के सुझाव ,सलाह और समस्याओं के निदान की चर्चा तेजस्वी यादव ने की है.

तेजस्वी यादव ने बिहार पुलिस एसोसिएशन के 40 वें अधिवेशन का उद्घाटन करने के बाद पुलिसकर्मियों को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार और कर्मचारियों के बीच ताल-मेल बेहतर हो इसको लेकर सरकार एवं कर्मचारी समेत सभी को पहल करने की ज़रूरत है. हमारी सरकार सभी के लिए काम करती है. कर्मचारियों की डिमांड कभी ख़त्म नहीं होती है और ऐसा होना भी चाहिए ताकि समय के साथ व्यवस्था में सुधार होता रहे.

बता दें कि बीएमपी में रविवार को बिहार पुलिस एसोसिएशन के 40वें अधिवेशन का उद्घाटन किया. तेजस्वी यादव ने इस अधिवेशन का उद्घाटन किया. उन्होंने नवनिर्वाचित पदाधिकारी को प्रमाण पत्र दिया और आमलोगों के साथ मित्रवत व्यवहार करने की अपील की. साथ ही तेजस्वी ने पुलिसकर्मियों की समसस्याओं का सीएम से मिलकर समाधान करने का आश्वासन दिया. इस कार्यक्रम में विधान पार्षद सुनील सिंह समेत एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी मौजूद रहें. वहीं इस दौरान काफी संख्या में पुलिस कर्मी मौजूद उपस्थित रहें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments