HomeBiharराहुल गांधी और खरगे 23 जून को आ रहे पटना, सबसे पहले...

राहुल गांधी और खरगे 23 जून को आ रहे पटना, सबसे पहले जाएंगे सदाकत आश्रम

लाइव सिटीज, पटना: बिहार की राजधानी पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी एकता की बैठक में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और राहुल गांधी शामिल होंगे. बिहार प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने रविवार को प्रेस कांफ्रेंस कर यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 23 जून को जो विपक्षी दलों की बैठक है. उसमें भाग लेने राहुल गांधी भी पटना आएंगे. उनके साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी रहेंगे. 23 जून को सुबह 10 बजे पटना एयरपोर्ट पहुंच जाएंगे. वहां से सीधे सदाकत आश्रम आएंगे.

अखिलेश सिंह ने कहा कि 23 जून को विपक्षी एकता की बैठक होने जा रही है. नीतीश जी के आमंत्रण पर ही विपक्ष के सभी नेता पटना आ रहे हैं. हमारी पार्टी के भी राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से नीतीश जी पहले भी मिले थे. उस समय वार्ता का दौर खत्म हुआ तो नीतीश कुमार ने 23 जून को बैठक में आने के लिए आमंत्रित किया था.

देश भर में नफरत की राजनीति के खिलाफ 4000 किमी की यात्रा करने के बाद हमारे सम्मानीय नेता राहुल गांधी पहली बार बिहार आ रहे हैं. इसलिए उनके स्वागत की पूरी तैयारी की गई है.

अखिलेश सिंह ने कहा को राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा की है और इस यात्रा को लेकर उनका अभिनंदन कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता सदाकत आश्रम में करेंगे. इससे पहले रास्ते में भी कई जगह भव्य स्वागत की तैयारी की जा रही है. यहां राहुल गांधी कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता से भी मुलाकात करेंगे. कुल मिलाकर एक घंटे राहुल गांधी कांग्रेस कार्यालय में रहेंगे. उसके बाद विपक्षी एकता की बैठक के भाग लेने मुख्यमंत्री आवास रवाना होंगे. वहां 11 बजे से बैठक शुरू होगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments