HomeBiharBihar Top 5 News: लालू यादव को लेकर बड़ा दावा, नीतीश कुमार...

Bihar Top 5 News: लालू यादव को लेकर बड़ा दावा, नीतीश कुमार देवता हैं, विकास वैभव छुट्टी पर, बीजेपी का हमला

लाइव सिटीज पटना: लालू यादव की किडनी नौजवान की तरह काम कर रही है, 12 फरवरी को भारत में होंगे राजद सुप्रीमो. नीतीश कुमार देवता हैं, बिहार सरकार में मंत्री शीला मंडल का बयान. 60 दिन की छुट्टी पर गए आईपीएस विकास वैभव, डीजी शोभा अहोतकर पर गाली गलौज करने का लगाया आरोप. बीजेपी का बयान-महागठबंधन की रैली से शाह के दौरे पर असर नहीं और समस्तीपुर में 60 लाख का विदेशी शराब, 2 को पुलिस ने किया गिरफ्तार. आगे पढ़िए बिहार की टॉप 5 न्यूज़

बिहार की टॉप 5 न्यूज़

1.लालू यादव की किडनी नौजवान की तरह काम कर रही है, 12 फरवरी को भारत में होंगे राजद सुप्रीमो

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव जल्द भारत आने वाले हैं. आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मिलने सिंगापुर गए सिवान से राजद के एमएलसी विनोद जायसवाल ने 12 फरवरी को उनके इंडिया आने की बात कही है. उन्होंने कहा कि 11 की रात में सिंगापुर से फ्लाइट है और 12 को वह भारत में होंगे. उन्होंने कहा कि किडनी तो उनका एकदम नौजवान की तरह काम कर रहा है. 11 को उनकी फ्लाइट सिंगापुर से है. 12 फरवरी को वह भारत पहुंच जाएंगे. लालू प्रसाद यादव का यहां बेसब्री से इंतजार हो रहा है. बता दें कि लालू प्रसाद यादव किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर गए हुए हैं. वहां उनकी किडनी का सफल प्रत्यारोपण हो चुका है. अब उनकी तबीयत भी बिलकुल ठीक है.

2.नीतीश कुमार देवता हैं, बिहार सरकार में मंत्री शीला मंडल का बयान

पटना में जनता दल यूनाइटेड कार्यालय के जनसुनवाई कार्यक्रम में पहुंचीं परिवहन मंत्री शीला मंडल ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि महिलाओं के लिए नीतीश कुमार देवता हैं. आज बिहार ही नहीं पूरे देश में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कौन नहीं जानता है? उनकी जो छवि है, जो चेहरा है और जिस पारदर्शिता के साथ विकास करते हैं, कोई दूसरा नहीं करता है. शीला मंडल ने कहा कि वो जनता के बीच लोतप्रिय हैं, तभी तो 17 वर्षों से शासन कर रहे हैं. मुख्यमंत्री की लोकप्रियता हमेशा बनी रहेगी और बिहार का जब भी इतिहास लिखा जाएगा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यों को लेकर स्वर्णिम काल के रूप में लिखा जाएगा. आधी आबादी के लिए तो नीतीश कुमार देवता हैं.

3.60 दिन की छुट्टी पर गए विकास वैभव, डीजी शोभा अहोतकर पर गाली गलौज करने का लगाया आरोप

बिहार कैडर के आईपीएस विकास वैभव 60 दिनों की लंबी छुट्टी पर चले गये हैं. आज ही उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द साझा किया था, लेकिन उसे तुरंत डिलीट कर दिया था. उन्होंने ट्वीट कर अपनी सीनियर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि होमगार्ड डीजी मैडम से मुझे रोज गालियां सुननी पड़ रही है. आईपीएस विकास वैभव ने होमगार्ड डीजी शोभा अहोतकर पर गाली गलौज करने का आरोप लगाया है. आईपीएस विकास वैभव के ट्वीट के मुताबिक इन दिनों वो अपने विभाग की डीजी मैडम से काफी परेशान हैं. जिसके बाद उन्होंने 60 दिनों की छुट्टी ले ली है.

4.बीजेपी का बयान-महागठबंधन की रैली से अमित शाह के दौरे पर असर नहीं

बीजेपी ने महागठबंधन की आड़ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी ने कहा है कि महागठबंधन की पूर्णिया की रैली से अमित शाह के दौरे पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. बीजेपी ने साफ-साफ कहा कि लोकसभा चुनावों तक जेडीयू नाम की पार्टी ही नहीं बचेगी. जेडीयू कमजोर हो चुकी है. उपेन्द्र कुशवाहा भी इसका जिक्र करके पार्टी की मजबूती की बात कर रहे हैं. लेकिन नीतीश कुमार ऐसे लोगों के बीच फंसे हुए हैं जो चाटुकारिता करते हैं. लोकसभा चुनाव तक बिहार में JDU पूरी तरह से खत्म हो जाएगी. जो चुनाव बिहार में लोकसभा का होगा उसमें BJP की प्रचंड जीत होगी.

5.समस्तीपुर में 60 लाख का विदेशी शराब, 2 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

समस्तीपुर जिले से गुजरने वाली राष्ट्रीय राजमार्ग 28 पर पुलिस ने एक गैस टैंकर से करीब 60 लाख रुपए मूल्य का विदेशी शराब जप्त किया है. इसके साथ ही पुलिस ने दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की पहचान उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के रहने वाले हैं..बताया जा रहा है कि पुलिस गश्ती के दौरान देखा कि एक बड़े ट्रक पर गैस टैंकर लोड होकर जा रहा है. पुलिस ने शक के आधार पर जब ट्रक चालक को रोकने का प्रयास किया तो वह ट्रक लेकर भागने लगा. तभी उसे गिरफ्तार कर लिया गया…

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments