HomeBiharनीतीश सरकार का बड़ा फैसला, बड़े पैमाने पर बिहार प्रशासनिक सेवा के...

नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, बड़े पैमाने पर बिहार प्रशासनिक सेवा के अफसरों का तबादला, देखें पूरी लिस्ट

लाइव सिटीज पटना: नीतीश सरकार ने बिहार प्रशासनिक सेवा (बिप्रसे) के 26 अफसरों का ट्रांसफर किया गया है. सामान्य प्रशासन विभाग ने गुरुवार को तबादले की अधिसूचना जारी कर दी है. सामान्य प्रशासन विभाग की अधिसूचना के अनुसार उप सचिव स्तर एवं अपर समाहर्ता स्तर के अधिकारियों का तबादला किया गया है. परिवहन विभाग में तीन ओएसडी की तैनाती की गई है.

पदस्थापन की प्रतीक्षा में रहे सुधीर कुमार को परिवहन विभाग का विशेष कार्य पदाधिकारी बनाया गया है. वहीं कुमारी अर्चना और अरुणा कुमारी को भी परिवहन विभाग में विशेष कार्य पदाधिकारी बनाया गया है. यानी कि परिवहन विभाग में तीन ओएसडी की तैनाती की गई है. पूर्णिया, धमदाहा के अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी तारकेश्वर प्रसाद साह को बेगूसराय, बलिया भूमि सुधार उप समाहर्ता बनाया गया है.

कटिहार के तत्कालीन अनुमंडलीय लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी चंदन कुमार मंडल किशनगंज के भूमि सुधार उप समाहर्ता बनाए गये हैं. सामान्य प्रशासन विभाग की अधिसूचना के अनुसार, कृष्ण कुमार यादव को पंचायती राज विभाग में विशेष कार्य पदाधिकारी बनाया गया है. दिनेश राम को निर्वाचन विभाग में विशेष कार्य पदाधिकारी, नीतू सिंह को विशेष कार्य पदाधिकारी लोकायुक्त कार्यालय, सुरेश प्रसाद को ओएसडी खान एवं भूतत्व विभाग में पदस्थापित किया गया है.

बिहार प्रशासनिक सेवा (बिप्रसे) के 26 अफसरों का ट्रांसफर

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments