HomeBiharसम्राट चौधरी के बिगड़े बोल, राहुल गांधी को पप्पू, ललन सिंह को...

सम्राट चौधरी के बिगड़े बोल, राहुल गांधी को पप्पू, ललन सिंह को झप्पू और तेजस्वी को अप्पू बता दिया

लाइव सिटीज पटना: बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और ललन सिंह पर जमकर निशाना साधा. यहां तक कि उन्होंने तीनों का नया नामकरण भी कर दिया है. दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेशी दौरे को लेकर लगातार विरोधी दल उन पर हमलावर थे. आज उसी का जवाब देते हुए बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी, तेजस्वी यादव और जदयू अध्यक्ष ललन सिंह का नया नामकरण किया है.

एक कार्यक्रम में अपने संबोधन के दौरान सम्राट चौधरी ने राहुल गांधी को पप्पू, तेजस्वी यादव को अप्पू और ललन सिंह को झप्पू बता दिया. सम्राट ने कहा कि प्रधानमंत्री तो सरकारी काम से विदेश यात्रा पर गए थे लेकिन एगो पप्पू गए हैं, एगो अप्पू गए हैं और एगो झप्पू विदेश यात्रा पर गए हैं.

इसके आगे वह नहीं रुके उसके बाद भी उन्होंने कहा कि पप्पू को तो सभी लोग पहले से जानते ही हैं लेकिन एक अप्पू है पटना वाला अभी नगर विकास मंत्री है वह आजकल विदेश यात्रा पर चल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने आगे यह भी कहा कि एगो झप्पू है जो जनता दल यूनाइटेड का राष्ट्रीय अध्यक्ष है. मंत्री नहीं बन पाए तो झपने का काम शुरू कर दिया, इसलिए उनका नाम झप्पू हो गया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments