HomeBiharMLC चुनाव जीत के बाद पहली बार कैमूर पहुंचे अवधेश नारायण सिंह,...

MLC चुनाव जीत के बाद पहली बार कैमूर पहुंचे अवधेश नारायण सिंह, कहा-मैं जश्न नहीं शोक मनाने आया हूं

लाइव सिटीज कैमूर/भभुआ(ब्रजेश दुबे): बिहार में हाल ही में हुए एमएलसी चुनाव में जीत के बाद जहां सभी पार्टियों के लोग जीतने के बाद जश्न मनाने और अपने लोगों को बधाई देने के लिए आते हैं. वहीं गया स्नातक से विधान परिषद चुनाव में जीत के बाद बीजेपी नेता अवधेश नारायण सिंह कैमूर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा मैं कैमूर पहुंचकर जीत का जश्न मनाने नहीं आया हूं बल्कि शोक मनाने के लिए आया हूं. एक ऐसे व्यक्ति के साथ टसन हो गया, यह जीत नहीं हार है बल्कि यह पार्टी के लिए भी ठीक नहीं है.

अवधेश नारायण सिंह जीत के बाद पहली बार कैमूर पहुंचे. जहां दुर्गावती के कर्णपुरा इंटर स्तरीय विद्यालय में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह बिहार विधानसभा के पूर्व सभापति प्रो.अरुण कुमार के द्वितीय पुण्यतिथि में जा रहे थे. इसी दौरान मोहनिया के पटना मोड़ के समीप बीजेपी नेताओं ने उनका स्वागत किया. इस दौरान मीडिया ने उनसे सवाल किया कि जीत के बाद पहली बार कैमूर पहुंचे है. किस प्रकार से अभिवादन करेंगे. जिसपर उन्होंने कहा कि जीत के बाद शोक मनाने आए हैं. एक ऐसे आदमी से टसन हो गया, ये जीत नहीं हार है ये पार्टी के लिए ठीक नहीं है.

बता दें कि इस बार गया स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार अवधेश नारायण सिंह थे. जो पिछले कई बार से जीतते आ रहे थे. वहीं महागठबंधन से राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के पुत्र पुनीत कुमार सिंह को उम्मीदवार बनाया गया. जहां दोनों के बीच मतगणना के दिन कांटे की लड़ाई चलती रही, ऐसे में कैमूर के बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता काफी नाराज दिखे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments