HomeBiharसंजय जायसवाल ने कहा - कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में सत्ताधारी दल के...

संजय जायसवाल ने कहा – कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में सत्ताधारी दल के गुंडों ने की बूथ कैप्चरिंग

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में कुढ़नी विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान संपन्न हो चुके हैं. अब सबको नतीजों का इंतजार है, लेकिन उससे पहले आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. बीजेपी ने जदयू पर चुनाव के दौरान गड़बड़ी करने के गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रशासनिक अमला को भी कटघरे में खड़ा किया गया है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सरकार पर बड़ा बूथ कैपचरिंग का आरोप लगाया.

बिहार में 1 सीट पर उपचुनाव हो चुके हैं. मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी विधानसभा सीट के लिए उप चुनाव संपन्न हो चुका है. भाजपा और जदयू प्रत्याशी के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद हो चुका है. वोटिंग प्रतिशत ज्यादा होने से राजनीतिक दल उत्साहित हैं. उपचुनाव में 64 प्रतिशत से ज्यादा मतदान हुए हैं. उपचुनाव के दौरान बीजेपी ने मतदाताओं का आभार प्रकट किया तो सरकार को कटघरे में खड़ा किया. पार्टी की ओर से कहा गया कि सरकार ने सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग किया और जदयू प्रत्याशी के पक्ष में काम किए गए है.

संजय जायसवाल ने कहा कि जनता का तो समर्थन भाजपा के साथ था, लेकिन जदयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा ने अंतिम 2 घंटे तक आधे दर्जन से ज्यादा मतदान केंद्रों पर एक तरफा वोटिंग कराई गई. 1 तरीके से बूथ कैपचरिंग की गई. प्रशासन को बार-बार अनुरोध करने के बाद भी कार्रवाई नहीं की गई. मैं चुनाव आयोग से मांग करता हूं कि जहां-जहां पर गड़बड़ी हुई है और पार्टी के द्वारा जो शिकायत दी गई है. उस पर जांच कर पुनर्मतदान के लिए आदेश देना चाहिए

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments