HomeBiharसुशील मोदी ने कहा - नीतीश कुमार इस्तीफा देने के लिए तैयार...

सुशील मोदी ने कहा – नीतीश कुमार इस्तीफा देने के लिए तैयार रहें

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुजफ्फरपुर की कुढ़नी विधानसभा सीट पर सोमवार को शांतिपूर्ण मतदान समाप्त हो गया. अब उपचुनाव के बाद हार जीत के दावों पर बात होने लगी है. बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने सोमवार को सीएम नीतीश कुमार इस्तीफे की बात कह दी. उन्होंने कुढ़नी विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी की जीत का दावा करते हुए यह बयान दिया है.

राज्यसभा सदस्य और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 2014 के संसदीय चुनाव में जेडीयू के सिर्फ दो सीट जीतने पर नीतीश कुमार ने हार की जिम्मेदारी लेकर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था, वैसे ही कुढ़नी में हार के बाद क्या वे फिर इस्तीफा देंगे?

सुशील कुमार मोदी ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के महागठबंधन ने कुढ़नी में करोड़ों रुपये पानी की तरह बहाए. सारे हथकंडे अपनाए गए, फिर भी यहां मतदाताओं ने भारी मतों से भारतीय जनता पार्टी की जीत पक्की की. गोपालगंज की तरह कुढ़नी में भी बीजेपी विजयी रहेगी. मुख्यमंत्री इस्तीफा देने के लिए तैयार रहें.

कुढ़नी उपचुनाव में हुए मतदान को लेकर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि पुलिस-प्रशासन ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को तरह-तरह से परेशान किया. बाहर से फर्जी वोटर भी बुलाए गए थे. कहा कि क्षेत्र में पैसे और शराब बांटने की शिकायतें भी मिलती रहीं, लेकिन प्रशासन आंखें मूंदे रहा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments