HomeBiharजहानाबाद में दुर्गा पूजा के दौरान डबल मर्डर से सनसनी, झाड़फूंक के...

जहानाबाद में दुर्गा पूजा के दौरान डबल मर्डर से सनसनी, झाड़फूंक के चक्कर में दो लोगों की हत्या

लाइव सिटीज, जहानाबाद: बिहार में दुर्गा पूजा के नवमी के दिन जहानाबाद में अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर दो व्यक्ति की हत्या कर दी. घटना के कारणों का स्पष्ट पता नहीं चल सका है, लेकिन आशंका जताई जा रही है झाड़फूंक के चक्कर में दोनों की हत्या की गई है. घटना काको थाना क्षेत्र के एनवां गांव के समीप स्थित डैनी नहर के पास की है. 

डबल मर्डर की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. मृतक की पहचान रामबली यादव और काशी चंद्रवंशी के रूप में की गई है. दोनों पाली थाना क्षेत्र के अफजलपुर टोला मुबारकपुर गांव के रहने वाले थे. दरअसल तीन दिन पूर्व झाड़फूंक के काम से रामबली यादव और काशी राम दोनों एक साथ कहीं गए थे, वहां से गुरुवार की शाम परिजनों से फोन पर भी बात भी हुई थी. शुक्रवार की सुबह जब घर नहीं आए तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी. इसी बीच किसी ने फोन कर पुलिस को बताया कि एनवां गांव के पास दो व्यक्ति का शव पड़ा है.

सूचना पाकर घटना स्थल पर परिजन पहुंचे, जहां उन्होंने दोनो शवों की पहचान की. मृतक रामबली यादव के बेटा राजीव और भांजा संजीव कुमार ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. रामबली यादव भगत (झाड़फूंक ) का काम करते थे. काशी चंद्रवंशी उनका इस काम में हाथ बंटाते थे. इस घटना से दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया है. दुर्गा पूजा की खुशी मातम में बदल गई है. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments