HomeBiharपप्पू यादव कटिहार में बारिश के बीच ही घूम -घूम कर दुकान...

पप्पू यादव कटिहार में बारिश के बीच ही घूम -घूम कर दुकान बंद करवाने लगे, पुलिस-प्रशासन पर भी खूब बरस गए….

लाइव सिटीज, कटिहार: जिले के बारसोई अनुमंडल में बिजली विभाग के खिलाफ हुए प्रदर्शन के बाद फायरिंग और दो लोगों की मौत मामले को लेकर जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव सड़क पर उतरे. मंगलवार को कुछ देर के लिए शहर को बंद कराया गया और साथ देने की अपील की गई. इस दौरान पप्पू यादव ने कहा कि प्रशासन की भूमिका अपने अधिकारी को बचाने में है. पीड़ित परिवार को अब तक न्याय नहीं मिला है. जनप्रतिनिधियों को झूठे मुकदमे में फंसाया गया है.

पप्पू यादव ने मांग करते हुए कहा कि फंसाए गए निर्दोष लोगों को न्याय और प्रशासन के खिलाफ कार्रवाई की जाए. एसआईटी से जांच की मांग की. पप्पू यादव ने कहा कि कटिहार में माले और कांग्रेस से विधायक भी हैं. इन लोगों ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की लेकिन अब तक कुछ नहीं हुआ. पप्पू यादव ने स्पष्ट कहा कि सरकार हमारी है और पदाधिकारी की गुंडई चल रही है. गुंडई कर रहे हैं.

पप्पू यादव ने कहा कि घटना के दिन एसडीओ के बॉडीगार्ड ने गोली चलाई थी. एसडीओ के बॉडीगार्ड को आपने शाम में हटा दिया. नए बॉडीगार्ड को ले आए. एसडीओ को बचाने के लिए आपने जनप्रतिनिधि को बलि का बकरा बना दिया. जिनकी मौत हुई उनके परिवार को मुआवजा नहीं मिला.

हमने न्यायिक जांच की मांग की, हमने मांग की थी एसआईटी से जांच हो, यदि हमारे लोग दोषी होंगे तो आप उनको बंद कीजिए, लेकिन आपने पूरे के पूरे जनप्रतिनिधि पर केस कर दिया. बाजार बंद करवाने के सवाल पर जाप सुप्रीमो ने कहा कि मैंने अपील की है कि बाजार के सभी साथी अपने से बंद करेंगे. हम लोग बंद नहीं करवा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments