HomeBiharमहिला की संदिग्ध मौत, भाई का आरोप- ससुरालवालों ने दहेज के लिए...

महिला की संदिग्ध मौत, भाई का आरोप- ससुरालवालों ने दहेज के लिए मार डाला

लाइव सिटीज, पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में महिला की लाश मिली है. बनमनखी थाना क्षेत्र के जीवनपुर गांव में महिला की धारदार हथियार से काटकर हत्या करने का आरोप लगाया है. मृतक के भाई ने बताया कि हमलोग ईद के लिए शुक्रवार को कपड़ा लेने बाजार गए थे. तभी हमारे घर में जानकारी मिली कि तुम्हारी बहन की हत्या कर दी गई है.

तभी हमलोग वहां पहुंचे तब देखा कि जमीन पर लाश पड़ी हुई है. उस समय घर में कोई मौजूद नहीं था. सभी परिवार के लोग उस समय घर छोड़कर भाग गए थे. पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है.

इस घटना की जानकारी देते हुए मृतक के भाई मोहम्मद रईस ने बताया कि अररिया के नया भरगामा गांव निवासी है. दो साल पहले बनमनखी थाना क्षेत्र के जीवछपुर निवासी मोहब्बत मुबारक से बहन की शादी हुई थी. शादी के बाद पहला साल सब कुछ ठीक-ठाक चलता रहा.

बाद में उसका पति मुबारक पत्नी पर घर से दहेज के रूप में रुपए मांगने की बात करने लगा. जब वह यह कहकर इंकार करने लगी कि उसके माता-पिता काफी गरीब है. वह रुपए देने में असमर्थ हैं. तब उनलोगों ने मिलकर जूही के साथ मारपीट करने लगा. इसी बीच फिर से मारपीट करते हुए मेरी बहन की इन लोगों ने हत्या कर दी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments