HomeBiharअवैध शराब के खिलाफ छापेमारी करने गया था जवान, तस्कर ने नदी...

अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी करने गया था जवान, तस्कर ने नदी में डुबाकर ले ली जान

लाइव सिटीज, मुजफ्फरपुर: जिले में सोमवार देर रात शराब माफियाओं के खिलाफ छापेमारी के दौरान शराब तस्करों ने आबकारी विभाग के एक सिपाही को बूढ़ी गंडक नदी में डुबो कर मार डाला. मृतक की पहचान भागलपुर के खगेश प्रसाद साह के पुत्र दीपक कुमार (23) के रूप में हुई है.स्थानीय गोताखोरों ने उसके शव को बाहर निकाल कर पोस्टमॉर्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया.दीपक की दो साल पहले आबकारी विभाग में प्रतिनियुक्ति हुई थी. यह घटना दरदह में सकरा-मुसहरी सीमा पर नदी के क्षेत्र में लगभग 12.30 बजे हुई, जब एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, आबकारी विभाग की एक टीम बूढ़ी गंडक नदी के किनारे शराब बनाने वालों को गिरफ्तार करने गई थी.

आबकारी अधीक्षक के मुताबिक ‘पुलिस को देखकर वे एक नाव की ओर भागने लगे. दीपक ने उनमें से दो को पकड़ लिया, लेकिन वे उसे खींचकर एक छोटी नाव पर ले गए. हाथापाई के बाद उन्होंने उसे नदी में फेंक दिया. वह तेज धारा में फंस गया और डूब गया.राय ने बताया कि सकरा-मुसहरी क्षेत्र में अवैध शराब बनाने की सूचना मिलने पर 20-20 सदस्यों की दो टीमें दियारा इलाके में भेजी गई थी.

एक चश्मदीद के मुताबिक ‘करीब सात धंधेबाज नदी किनारे शराब बना रहे थे। टीम मौके पर पहुंची तो वे भागने लगे.कांस्टेबल और चश्मदीद अभिषेक कुमार ने कहा कि उसने चिल्लाने की आवाज सुनी और दो शराब तस्करों को दीपक को नदी में घसीटते हुए देखा.’जब तक हम वहाँ पहुँचे, वे एक छोटी नाव पर सवार हो चुके थे, उसे घसीट कर ले गए और दीपक को नदी में फेंक दिया.अंधेरा होने के कारण हम समय पर उनके पास नहीं पहुंच सके.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments