HomeBiharसीवान में प्रमुख पति लड़कियों के साथ रंगरलियां मनाते धराए, पुलिस ने...

सीवान में प्रमुख पति लड़कियों के साथ रंगरलियां मनाते धराए, पुलिस ने किया गिरफ्तार, रईस खान मामले में भी आरोपी 

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के सीवान में पूर्व एमएलसी प्रत्याशी रईस खान पर एके 47 से हमला मामले का अभियुक्त को सारण के अमनौर से गिरफ्तार किया गया है. रविवार को बड़हरिया ब्लॉक के प्रमुख पति मिनहाज उर्फ सल्लू मियां को वाहन जांच के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वो दो लड़कियो के साथ थे. उनलोगों के पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए हैं. 

बताया जाता है कि एक लड़की भागलपुर की तो दूसरी सीवान की रहने वाली है. गिरफ्तार व्यक्ति प्रमुख रहीमा अंसारी का पति सल्लू मियां है. इस पर हुसैनगंज थाना में रईस खान पर हमले मामले में  आपराधिक मामले दर्ज हैं. इधर सल्लू मियां की  गिरफ्तारी के बाद बड़हरिया में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

बड़हरिया प्रमुख पति पूर्व एमएलसी प्रत्याशी रईस खान पर एके 47 से हमला मामले अभियुक्त सल्लू मियां के पास से दो पिस्टल, पांच जिंदा कारतूस, एक खाली खोखा और स्कॉर्पियो गाड़ी पुलिस ने जप्त की है. हालांकि बताया जा रहा है कि सल्लू मियां की जब गिरफ्तारी हुई है वह पूरी तरह से नशे की हालत में था.उसी दौरान पुलिस की सघन जांच चल रही थी. हालांकि पकड़ा गया सल्लू मियां पर पहले से भी बड़हरिया थाना में आपराधिक मामले दर्ज हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments