HomeBiharआपका मकसद मुझे हराना और NDA को जिताना है', तेजस्वी यादव पर...

आपका मकसद मुझे हराना और NDA को जिताना है’, तेजस्वी यादव पर भड़के पप्पू यादव

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में बढ़ती सियासी बयानबाजी के बीच अब पूर्णिया में वोटिंग के एक हफ्ते से भी कम समय बचा है, इसलिए यहां नेताओं के बीच जुबानी जंग भी तेज हो गई है. इसी क्रम में पूर्णिया से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे पप्पू यादव ने तेजस्वी यादव से कई तीखे सवाल पूछ दिए है, जिसके बाद से ही बिहार की सियासी गलियारों में हलचल मच गई है.

पप्पू यादव ने कहा है कि तेजस्वी यादव दो बार उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं और उन्हें बताना चाहिए कि उन्होंने पूर्णिया, सुपौल के लिए क्या किया है? उन्होंने सीमांचल के लिए कितना विकास किया है. साथ ही आगे पप्पू यादव ने कहा कि, ”तेजस्वी यादव के पास 5-5 विभाग थे, लेकिन नौकरी कितनी मिली? ये भी बताएं

पप्पू यादव नेतंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी यादव कोशी- सीमांचल कई बार आए लेकिन न उनका ध्यान विकास पर रहता है, न पूर्णिया में उनकी कोई भूमिका रहती है. पूर्णिया की जनता से इतनी नफरत क्यों?” अब पप्पू यादव के इस बयान से बिहार की सियासी पारा हाई हो चुकी है.

पप्पू यादव ने आगे कहा कि, ”मैं यहां से चुनाव नहीं लड़ रहा हूं, क्योंकि मेरी औकात नहीं है यहां से चुनाव लड़ने की. पूर्णिया की जनता मेरे लिए यहां से चुनाव लड़ रही है.” इसके साथ ही आपको बता दें कि पप्पू यादव पहले ही तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोल चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments