HomeBiharCM नीतीश की बराबरी के लिए लेना होगा 1000 बार जन्म, JDU...

CM नीतीश की बराबरी के लिए लेना होगा 1000 बार जन्म, JDU ने योगी से लेकर PM मोदी तक से पूछा सवाल

लाइव सिटीज पटना: बिहार में जहरीली शराब से मौत पर मुआवजा देने के नीतीश सरकार के फैसले पर सियासत तेज है. इस फैसले को बीजेपी अपनी जीत बता रही है तो वहीं अब इसको लेकर जेडीयू के तरफ से भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया गया है. बुधवार (19 अप्रैल) को जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक हमला बोला और कई सवाल दागे. जदयू ने कहा कि जब गुजरात में बड़े पैमाने पर जहरीली शराब पीने से हिन्दुओं की मौत हुई तो वहां की भाजपा सरकार ने क्यों नहीं मुआवजे की घोषणा की. ये लोग फर्जी हितेषी बन रहे हैं.

जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने बीजेपी से सीधा सवाल करते हुए कहा कि क्या यह सही नहीं है कि प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की शराबबंदी नीति की तारीफ नहीं की थी? क्या शराबबंदी कानून पर भारतीय जनता पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी को ही अंगूठा दिखा रहे हैं? उन्होंने बीजेपी से सवाल किया कि जब इनकी पार्टी सत्ता में थी तब कितने नेता घटना होने पर घटनास्थल पर गए? गुजरात में जहरीली शराब से मौत पर क्यों नहीं मुआवजा दिया गया? भारतीय जनता पार्टी के लोग अपने प्रदेश में शराब पिलाकर राष्ट्र निर्माण कर रहे हैं. बीजेपी के नेताओं को नीतीश कुमार की बराबरी करने में 1000 बार जन्म लेना होगा.

वहीं नीरज कुमार ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में शराब से मौत हुई सरकार ने क्या किया? बीजेपी के लोग यह बताएं कि कितने हिंदू हैं जो शराब पीकर मेरे उन्हें मुआवजा दिया गया, मुसलमानों की बात छोड़ दीजिए क्योंकि आप हिंदुओं के ठेकेदार बने हुए हैं. पिछड़ा और अति पिछड़ों का नाम जारी करें, जिनके बारे में वह लगातार आरोप लगा रहे हैं कि वह जेल में बंद हैं. यह लोग शराब पिलाकर हिंदू धर्म की ठेकेदारी करना चाहते हैं.

इतना ही नहीं नीरज कुमार ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी के नेता यह बताएं कि क्या यह सही नहीं है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आवास में विधायक दल का नेता तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी को चुना गया था? आगे उन्होंने सुशील मोदी पर हमला करते हुए कहा कि यह घोषणा करें कि उनके राज्य में जिन हिंदुओं की मौत जहरीली शराब से हुई है उनके लोगों को मुआवजा देंगे? जदयू प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों में आज इतनी हत्या, मौत, अपहरण हो रहा है. लेकिन भाजपा के लोग हाथ पर हाथ धरकर बैठे हुए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments