HomeBiharजीतन राम मांझी ने जहरीली शराब से मोतिहारी में हुई मौतों पर...

जीतन राम मांझी ने जहरीली शराब से मोतिहारी में हुई मौतों पर कहा- 14 करोड़ की आबादी है, ऐसी घटना होती रहती है

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने जहरीली शराब से मोतिहारी में हुई मौतों पर कहा है कि 14 करोड़ की आबादी है. ऐसी घटना होती रहती है. जीतन राम मांझी ने हाजीपुर में यह बयान दिया है. मंगलवार (18 अप्रैल) को वो हाजीपुर के महुआ में एक इफ्तार पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

इफ्तार पार्टी में पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी से मोतिहारी में हुए कांड को लेकर सवाल किया था. इसी का वो जवाब दे रहे थे. मांझी ने कहा कि बड़ी आबादी है. 14 करोड़ की जनसंख्या है. इस तरीके की छिटपुट घटना होते रहती है. दूसरी बात है कार्रवाई होना है. इस दौरान जीतन राम मांझी ने कहा कि अब चार-चार लाख मुआवजा का एलान भी हुआ है. इसको लेकर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार का आभार भी जताया.

जीतन राम मांझी ने कहा कि अगल-बगल के राज्यों से कुछ गलत प्रवृत्ति के लोग प्रवेश कर जाते हैं, जिसके चलते ऐसा हो जाता है. मांझी ने यह भी कहा कि वह पहले से ही बोलते रहे है कि अगर जहरीली शराब पीने से लोग मरते हैं तो, या जो लोग मरे हैं उनको निश्चित रूप से मुआवजा देना चाहिए. यह बात कहते हुए मांझी ने नीतीश कुमार का आभार व्यक्त किया कि सरकार अब चार-चार लाख रुपये देगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments