HomeBiharविजय सिन्हा ऐसा क्यों बोल गए, गंगाजल पी लिये, अब आपकी विदाई...

विजय सिन्हा ऐसा क्यों बोल गए, गंगाजल पी लिये, अब आपकी विदाई तय है

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने राजगीर में हर घर शुद्ध गंगा जल पहुंचाने की घोषणा 2015 में की थी. रविवार को सीएम ने राजगीर में गंगाजल आपूर्ति योजना का लोकार्पण कर घोषणा को 7 साल के भीतर जमीन पर उतारा कर अपनी प्रतिज्ञा के पूर्ण किया. इस दौरान उन्होंने नई परियोजना से आपूर्ति की जा रही पेय जल को स्वयं पीकर इसकी इसकी शुद्धता की कसौटी का भी संदेश दिया. बता दें कि नरेश प्रसाद एवं विनोद प्रसाद वार्ड नंबर-19 के घर में पाइप लाइन के माध्यम से पहुंचे गंगा जल के नल को खोलकर नीतीश ने पानी पिया.

इस पर नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सीएम नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बिहार के लोगों को हर घऱ नल का जल योजना याद है. आज भी अधिकांश इलाकों में नल-जल योजना की टूटी हुई पाइप नीतीश कुमार के सुशासन राज की हकीकत को बता रही है. मीडिया से बातचीत करते हुए विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार नीति तो आकर्षक बनाते हैं, पर लूट के लिए. उन्होंने मगध के क्षेत्र में गंगाजल पहुंचाने का काम कर रहे हैं. यह कितना सफल होगा, आने वाला दिन बताएगा.

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि हर घर नल का जल मजाक बन गया है,इस योजना सिर्फ लूट है. मुख्यमंत्री 4000 करोड़ 3 जिलों के लिए ले गए हैं. सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार जी….आपके भ्रष्ट पदाधिकारी आपके मन में जो योजना डालते हैं, उसको अमलीजामा पहनाने के लिए हजारों करोड़ों रुपया बर्बाद किया जाता है, सिर्फ आपके अपने अहंकार की पूर्ति के लिए.  इस पैसे का उपयोग हो सकता था. शिक्षा व्यवस्था में घोर अराजकता है, उसको तो आप संभाल नहीं पा रहे हैं.

विजय सिन्हा ने कहा कि हर घर नल का जल पूरी तरीह से फेल हो चुका है. शुद्ध पेयजल की व्यवस्था नहीं हो पा रही है. लेकिन अब गंगाजल पिलाएंगे. नीतीश कुमार का मजाक उड़ाते हुए कहा कि गंगाजल की जरूरत तो अंतिम समय में पड़ती है. आपकी सरकार का अंतिम समय आ गया है . बिहार के लोग गंगाजल आपको अंतिम समय में देंगे. आपकी विदाई तय है, कोई ताकत नहीं रोक सकती है. बिहार में अगली सरकार में आप नहीं आ सकते.वैसे तो आप अपनी विदाई खुद तय कर चुके हैं. दोनों दल का विलय होगा तो आपका और आपकी पार्टी जेडीयू का नामो निशान मिट जाएगा . न तीर छाप रहेगा और न आपकी पार्टी और न आप.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments