HomeBiharबिहार सरकार अपने खर्च पर बनवा ले राजगीर एयरपोर्ट, सीएम नीतीश पर...

बिहार सरकार अपने खर्च पर बनवा ले राजगीर एयरपोर्ट, सीएम नीतीश पर सुशील मोदी का वार

लाइव सिटीज, पटना: बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी  ने बिहार सरकार पर हमला बोला. सुशील मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि बिहार की नीतीश सरकार खाली केंद्र से डिमांड करने में आगे रहती है. परफॉर्म करने के वक्त फिसड्डी हो जाती है. केंद्र की ओर से कई परियोजनाओं के लिए राशि मिली, लेकिन बिहार सरकार जमीन देने में ही असफल हो गई. सुशील मोदी ने कहा कि पटना, बिहटा, पूर्णिया, दरभंगा एयरपोर्ट के लिए तो पहले ज़मीन दीजिए? राज्य सरकार क्यों नहीं अपने खर्च पर राजगीर में एयरपोर्ट बनवा लेती है? इसके साथ ही सुशील मोदी ने बिहार के विकास में इसे बड़ी बाधा भी बताई है.

सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा कि “केंद्र से मिला 1.5 लाख करोड़ का पैकेज, जमीन नहीं दे पाई बिहार सरकार. दरभंगा में एम्स, दर्जन-भर फोरलेन सड़क, तीन हवाई अड्डों का विस्तार जमीन के बिना अधर में है. नीतीश सरकार डिमांड करने में आगे, परफॉर्म करने में फिसड्डी है.

आगे सुशील मोदी ने कहा कि वर्ष 2024 तक बिहार में तीन लाख करोड़ की परियोजनाएं लागू होनी है जिसमें 13 ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस-वे और इकोनॉमिक कॉरिडोर शामिल हैं. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार सिर्फ डिमांड करती है, लेकिन परफॉर्म नहीं करती है. योजनाओं के लिए भूमि अधिग्रहण और समय पर उपयोगिता प्रमाण देने में विफल रहना विकास में बड़ी बाधा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments