HomeBiharनीतीश कुमार के मंत्री मदन सहनी ने बीजेपी और नरेन्द्र मोदी पर...

नीतीश कुमार के मंत्री मदन सहनी ने बीजेपी और नरेन्द्र मोदी पर ऐसा क्यों बोल दिया ?…

लाइव सिटीज, पटना: नए संसद भवन का उद्घाटन 28 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करने वाले हैं, जिसको लेकर देश की विपक्षी पार्टियां एकजुट होकर इसका विरोध कर रही हैं. विपक्ष का कहना है किनए संसद भवन का उद्घाटन संवैधानिक तरीके से महामहिम राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से करवाया जाना चाहिए. विपक्ष ने आरोप लगाया है कि राष्ट्रपति को अपेक्षित कर आदिवासी समुदाय से आने वाली महिला का अपमान किया जा रहा है.

जेडीयू नेता और समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी ने कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के समय वाहवाही लूटने के लिए बीजेपी के लोगों ने एक आदिवासी समुदाय की महिला को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाया. महामहिम राष्ट्रपति के लिए तो जोर शोर से प्रचार किया और जब वो बन गई हैं तो उन्हे अपेक्षित किया जा रहा है. जब आपने एक आदिवासी महिला को महामहिम बनने का अवसर दिया तो उन्हें इस संसद भवन के उद्घाटन का भी मौका देना चाहिए.

आगे उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि बीजेपी ने अपने निजी फंड से इस नए संसद भवन का निर्माण करवाया है. जब आप देश के महामहिम को सम्मान नहीं दे रहे हैं तो दिखावे के लिए दूसरे दलों के नेताओं को आमंत्रित क्यों कर रहे हैं. जब एक आदिवासी महिला को महामहिम बनने का अवसर दिया तो उन्हें इस संसद भवन के उद्घाटन का भी मौका देना चाहिए

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments