HomeBiharनीतीश कुमार को सम्राट चौधरी ने कहा 'ढोंगी'.. बोले- उनकी कोई राजनीतिक...

नीतीश कुमार को सम्राट चौधरी ने कहा ‘ढोंगी’.. बोले- उनकी कोई राजनीतिक हैसियत नहीं

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में नए संसद भवन के उद्घाटन समारोह को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है. आज दिल्ली से पटना पहुंचे जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद ललन सिंह ने कहा कि वहां कुछ नहीं होने वाला है. इसपर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि ललन सिंह को अपने मुख्यमंत्री पर ही जब भरोसा नहीं है, तो उनकी बातों पर क्या रिएक्ट करना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब बिहार विधानसभा के एक्सटेंशन भवन का उद्घाटन किया. उस समय ललन सिंह जी कहां पर थे

सम्राट चौधरी ने कहा कि ये लोग आदमी देख-देखकर नीति बनाते हैं. सोनिया गांधी किस हैसियत से छत्तीसगढ़ में जाकर वर्ष 2020 में वहां के विधानसभा का शिलान्यास किया था. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार की कोई राजनीतिक हैसियत नहीं है.

नीतीश कुमार ने किस अधिकार से बिहार विधानसभा के एक्सटेंशन भवन का उद्घाटन किया था?ऐसे लोग बस अपने लिए नीति बनाते हैं दूसरों के लिए नहीं. ललन सिंह को कौन पूछ रहा? ये सभी लोग ढ़ोगी हैं और नीतीश कुमार की तो कोई राजनीतिक हैसियत ही नहीं है.

ललन सिंह को अपने मुख्यमंत्री पर ही जब भरोसा नहीं है, तो उनकी बातों पर क्या रिएक्ट करना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जब बिहार विधानसभा के एक्सटेंशन भवन का उद्घाटन किया. उस समय ललन सिंह जी कहां पर थे. ऐसे लोग बस अपने लिए नीति बनाते हैं दूसरों के लिए नहीं. ललन सिंह को कौन पूछ रहा? ये सभी लोग ढ़ोगी हैं और नीतीश कुमार की तो कोई राजनीतिक हैसियत ही नहीं है”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments