HomeBiharवेस्टर कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट ने पेश किया यूनिफेस्टा, पाटलिपुत्र स्पोर्टस कॉम्प्लेक्स में...

वेस्टर कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट ने पेश किया यूनिफेस्टा, पाटलिपुत्र स्पोर्टस कॉम्प्लेक्स में एक रोमांचक बैडमिंटन टूर्नामेंट का अयोजन

लाइव सिटीज, पटना: वेस्टर कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट, सनस्टोन के सहयोग से बहुप्रतीक्षित बैडमिंटन टूर्नामेंट के सफल समापन की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो यूनिफेस्टा 2023 के हिस्से के रूप में आयोजित किया गया था। यह मनोरम आयोजन प्रतिष्ठित पाटलिपुत्र स्पोर्ट्स में हुआ था। जटिल, विविध पृष्ठभूमि के प्रतिभाशाली एथलीटों को एक साथ लाना जिन्होंने अपने कौशल का प्रदर्शन किया और बैडमिंटन कौशल के रोमांचक प्रदर्शन में प्रतिस्पर्धा की।

वेस्टर कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट द्वारा आयोजित और शीर्षक प्रायोजक के रूप में सनस्टोन द्वारा समर्थित, युवा व्यक्तियों की असाधारण क्षमताओं का जश्न मनाने के लिए एक असाधारण मंच प्रदान करता है। ऊर्जा स्टेडियम में 5 और 6 जून को आयोजित गहन क्रिकेट टूर्नामेंट के बाद, बैडमिंटन टूर्नामेंट ने प्रतिभागियों और दर्शकों दोनों को समान रूप से आकर्षित किया। पाटलिपुत्र स्पोर्टस कॉम्प्लेक्स में आयोजित बैडमिंटन टूर्नामेंट में रणनीतिक गेमप्ले चपलता और उत्कृष्ट खेल कौशल से भरपूर मैच देखने को मिले उच्चतम स्तर पर प्रतिस्पर्धा करने के लिए अपने कौशल का सम्मान करते हुए, पूरे क्षेत्र के प्रतिभागियों ने लगन से प्रशिक्षण लिया था।

दर्शकों को प्रतिभा और भयंकर प्रतिस्पर्धा के एक उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए इलाज किया गया था। क्योंकि खिलाड़ियों ने प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा की थी। पुरुष एकल वर्ग में, कुंदन कुमार सिंह पूरे टूर्नामेंट में उल्लेखनीय कौशल और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन करते हुए विजयी हुए। महिला एकल वर्ग में रश्मी प्रकाश का असाधारण प्रदर्शन देखा गया, जिन्होंने कोर्ट पर जबरदस्त एथलेटिक्स और कौशल का प्रदर्शन किया। पुरुष युगल वर्ग में, अभिजीत राज और शुभम कुमार की गतिशील जोड़ी ने अपने असाधारण टीम वर्क और सामरिक खेल के साथ खिताव हासिल किया।

बैडमिंटन टूर्नामेंट के बाद यूनिफेस्टा 2023 वेस्टर कॉलेज परिसर में 8 से 11 जून तक रोमांचक कार्यक्रमों की एक श्रृंखला के साथ आगे बढ़ेगा। इन कार्यक्रमों में टेकथॉन, शतरंज, कैरम, नृत्य, कविता और स्टार्ट-अप बैटल रॉयल शामिल हैं, जो प्रतिभागियों को अपनी विविध प्रतिभा और कौशल दिखाने के लिए एक मंच प्रदान करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments