HomeBiharखुशी के बीच मातम: तिलक में खूब ठांय-ठांय कर रहा था दूल्हा,...

खुशी के बीच मातम: तिलक में खूब ठांय-ठांय कर रहा था दूल्हा, मां को जा लगी गोली, मौके पर मौत

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: भोजपुर में गोली लगने से एक महिला की मौत हो गई. महिला के बेटे की शादी होने वाली थी. इससे पहले मंगलवार को तिलक समारोह में होने वाला दुल्हा फायरिंग कर रहा था. इस दौरान एक गोली उसके मां को लग गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने महिला के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना के बाद जिस घर में खुशी का माहौल था वहां मातम पसर गया है.

मामला संदेश थाना क्षेत्र के डेहरी गांव का है. मृतक महिला की पहचान 70 वर्षीय तारामुनि कुंवर के रूप में हुई है. वहीं महिला के बेटे की पहचान बजरंगी कुमार के रूप में हुई. महिला को गोली लगने के बाद परिवार वाले पुलिस को बताते रहे कि महिला की मौत करंट लगने से हुई है.

डेहरी गांव के रहने वाले बजरंगी कुमार की शादी से पहले तिलक समारोह आयोजित किया गया था.बजरंगी को तिलक चढ़ाने उसके होने वाले ससुराल से मेहमान पहुंचे थे. घर में हंसी खुशी का माहौल था. तिलक चढ़ाने का कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान तिलक चढ़ने की खुशी में बजरंगी कुमार अवैध हथियार से फायरिंग करने लगा जिसके बाद एक गोली उसके मां को लग गई. गोली मां के पेट के आरपार हो गया.

आनन फानन में महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर होने के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया.इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया . बताया जा रहा है कि महिला का बेटा वहां से भागने की तैयारी कर रहा था लेकिन इससे पहले पुलिस ने उसे दबोच लिया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments