HomeBiharलोकसभा चुनाव हम सब मिलकर लड़ेंगे.. उपेंद्र कुशवाहा बोले- 'RJD के सामने...

लोकसभा चुनाव हम सब मिलकर लड़ेंगे.. उपेंद्र कुशवाहा बोले- ‘RJD के सामने नीतीश टेक चुके हैं घुटने

लाइव सिटीज, पटना: राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली में होने वालीएनडीए की बैठक के लिए पटना एयरपोर्ट से रवाना हुए. रवानगी से पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के मुकाबले में कोई चुनौती नहीं है. विपक्षी एकता के लिए जो एक्सरसाइज कर रहे हैं, उन्हें करने दीजिए. किसी को कोई दिक्कत नहीं है.

वहीं बेंगुलुरु में नीतीश कुमार को टारगेट करते हुए लगाए गए पोस्टर को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश कुमार 18 साल से बिहार के मुख्यमंत्री हैं. बिहार के लोग ही सिर्फ नीतीश कुमार के बारे में नहीं जानते हैं. राज्य के बाहर भी उनके बारे में जानकारी है. लड़ने वाले और संघर्ष करने वाले नीतीश कुमार की जगह अब वे घुटना टेकने वाले नीतीश कुमार बन गए हैं. बता दें कि बेंगलुरु में जो पोस्टर लगाए गए हैं उनमें अनस्टेबल प्राइम मिनिस्टर उम्मीदवार लिखा है.

उपेंद्र कुशवाहा ने आगे कहा कि नीतीश कुमार के साथ सिर्फ आरजेडी खड़ी है. पोस्टर लगाने वालों ने पूछा है कि सुल्तानगंज का पुल कैसे ढहा और दो-दो बार पुल ढहा. नीतीश कुमार बिहार को लेकर क्या काम कर रहे हैं, उसको लेकर ही सवाल पूछे गए हैं. यह सवाल तो चलते ही रहेंगे. क्योंकि नीतीश कुमार जो बिहार के लिए दावा करते हैं वह दावा कितना सही है कितना गलत है यह जनता भी देख रही है. 2024 में हम मिलकर चुनाव लड़ेंगे और सरकार बनाएंगे. नरेंद्र मोदी को कोई चुनौती नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments