HomeBihar28 सितंबर को IGIMS में जूनियर रेजिडेंट के 70 पदों के लिए...

28 सितंबर को IGIMS में जूनियर रेजिडेंट के 70 पदों के लिए वॉक इन इंटरव्यू, पढ़ें पूरी डिटेल

लाइव सिटीज, पटना: पटना स्थित आईजीआईएमएस में जूनियर रेजिडेंट के कुल 70 रिक्त पदों के लिए भर्ती निकाली गई है. इसके लिए वॉक इन इंटरव्यू होगा. इस भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार आईजीआईएमएस की ऑफिशियल वेबसाइट www.iims.org/opportunitieslist.in पर जाकर विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं. उम्मीदवारों के लिए शैक्षणिक योग्यता एमबीबीएस, एमडी या डीएनबी की डिग्री होनी चाहिए.

आईजीआईएमएस में इस पद के लिए चयन आवेदक के शैक्षणिक योग्यता, अनुभव और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. इच्छुक उम्मीदवार आवश्यक दस्तावेजों के साथ “कार्यालय, चेंबर ऑफ द डायरेक्टर, आईजीआईएमएस, पटना के पते पर जाकर उपस्थित होकर इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.

इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए आवेदक को 27 सितंबर 2022 को अपने सारे डॉक्यूमेंट के साथ वेरिफिकेशन के लिए सुबह 11:00 बजे पहुंचना अनिवार्य रखा गया है. जिसके बाद उन अभ्यर्थियों को 28 सितंबर को इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा.

आईजीआईएमएस में रेजीडेंट पद पर आवेदन करने के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को शुल्क के रूप में ₹1000 देना होगा. इधर आरक्षण के अनुरूप आने वाले उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क में छूट प्रदान की जाएगी. वहीं जितने भी अभ्यर्थी इस चयन इंटरव्यू में शामिल होकर अपनी पात्रता के अनुसार चयनित होंगे उन्हें वेतनमान के रुप में प्रतिमाह 56100 रुपये दिये जाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments