HomeBiharविजय सिन्हा ने की कोर्ट से की बड़ी मांग, कहा - लालू...

विजय सिन्हा ने की कोर्ट से की बड़ी मांग, कहा – लालू यादव ने जेल मैन्युअल का किया उल्लंघन

लाइव सिटीज, पटना: आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव कल कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में गए थे. जहां उन्होंने बीजेपी के खिलाफ महारैली करने का ऐलान भी किया है. वहीं, अब नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने लालू यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कोर्ट ने मांग की है लालू यादव पर कार्रवाई होनी चाहिए क्योंकि उन्होंने जेल मैन्युअल का उल्लंघन किया है. जब वो जेल में थे तो उन्होंने केवल अय्याशी की है. इसलिए कोर्ट को उनके खिलाफ संज्ञान लेकर उन्हें सजा देनी चाहिए. उन्होंने कानून को तोड़ा है.  

विजय कुमार सिन्हा ने कोर्ट से ये मांग की है कि लालू यादव के खिलाफ संज्ञान लें. लालू यादव ने जेल मैन्युअल का उल्लंघन किया है. जेल से लालू यादव ने अय्याशी की है. उन्होंने कहा कि जेल में रहते हुए लालू ने सोनिया गांधी से फोन पर बात की है जो कि जेल मैन्युअल का उल्लंघन है. इसलिए न्यायालय को उनके बयान का संज्ञान लेकर उनको एक बार फिर से सजा देनी चाहिए. लालू यादव ने रांची होटवार जेल में रहकर कानून को तोड़ा है. 

वहीं, लालू यादव के कांग्रेस मुख्यालय सदाक़त आश्रम में जाने को लेकर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा की जेपी के चेले ने कांग्रेस के विरोध में राजनीति की है, लेकिन कांग्रेस कार्यालय बुलाकर कांग्रेस ने ही उनका अपमान किया है. कांग्रेस समय समय पर ऐसे ही अपमान करती रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments