HomeBiharतेजस्वी के बचाव में उतरे विजय चौधरी, कहा- चार्जशीट दाखिल होने से...

तेजस्वी के बचाव में उतरे विजय चौधरी, कहा- चार्जशीट दाखिल होने से नहीं हो जाता कोई दोषी, ED-CBI का हो रहा बेजा इस्तेमाल

लाइव सिटीज, पटना: बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है। दूसरा दिन भी हंगामे की भेंट चढ़ गया है। बिहार विधानसभा की कार्यवाही बुधवार तक 11 बजे के लिए स्थगित कर दी गई है। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे की मांग को लेकर बीजेपी लगातार अड़ी हुई है। हालांकि इस मामले पर संसदीय कार्यमंत्री विजय कुमार चौधरी ने बड़ी बात कही है।

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के मामले पर बोलते हुए संसदीय कार्य मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि चार्जशीट दाखिल होने से कोई दोषी नहीं हो जाता। जबतक कोर्ट में वे पूरी तरह से दोषी सिद्ध न हो जाएं, तबतक वे दोषी नहीं कहे जा सकते हैं। कई मामले ऐसे हुए हैं, जिसमें CBI ने चार्जशीट किया है और लोग बरी हो गये हैं।

विजय चौधरी ने ये भी कहा कि पूरा देश देख रहा है कि ED, CBI और इनकम टैक्स का किस तरीके से इस्तेमाल हो रहा है। जब कोई उनके विरोध में बोलने लगता है तो सारी एजेंसियां एक्टिव हो जाती हैं। कल तक जो महाराष्ट्र के दागी नेता थे, वे आज उनके साथ हो गये तो वे पाक साफ हो गये लिहाजा ED, CBI के दुरुपयोग को जनता देख रही है इसलिए इस मामले में भी जबतक दोष सिद्ध नहीं होता है, तबतक दोषी मानना उचित नहीं है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments