HomeBiharमोकामा में जुटे महागठबंधन के दिग्गज नेता, बोले ललन सिंह- बिहार में...

मोकामा में जुटे महागठबंधन के दिग्गज नेता, बोले ललन सिंह- बिहार में काम करेगा वही जीतेगा, नीलम देवी की जीत तय

लाइव सिटीज, मोकामा: बिहार में दो सीटों पर होनेवाले उपचुनाव को लेकर आज प्रचार का आखिरी दिन है. ऐसे में महागठबंधन के चार दिग्गज नेताओं ने एक साथ मंच थाम लिया है. इन चार दिग्गज नेताओं में एक तरफ राजद की तरफ तेजस्वी यादव और अब्दूल बार सिद्दिकी हैं, वहीं दूसरी तरफ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और उपेंद्र कुशवाहा शामिल हैं.मोकामा में महगठबंधन के कई दिग्गजों का जमावड़ा रहा. यहां बाहुबली अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी राजद की उम्मीदवार हैं

मोकामा के घोसवरी में संबोधित करते हुए ललन सिंह ने आगे कहा, जो बिहार में काम करेगा वही जीतेगा. आज नीतीश कुमार और तेजस्वी जी काम कर रहे हैं. गांधी मैदान से नीतीश कुमार ने 20 लाख रोजगार देने का एलान किया था. आज बिहार सरकार लगातार रोजगार देने का काम कर रही है. आने वाले दिनों में किसी भी इलाके की कोई समस्या नहीं बचेगी. 2019 का लोकसभा का चुनाव मैं भी लड़ा था. जो बिहार से बाहर था बिहार आकर मोदी की जीत की बात करते थे. सबको लगता था कि हर साल 2 करोड़ रोजगार देंगे, पर सभी वादा जुमला साबित किया.

ललन सिंह ने कहा, बिहार में जब नौकरी दिया जाने लगा तब केंद्र भी देने लगा. बिहार 20 लाख रोजगार दे रही केंद्र 75 हजार दे रही है. लोगों का ध्यान महंगाई पर न जाए इसलिए बांटने का काम कर रहे हैं. केंद्र सरकार तीन तोता रखे हुए है, दोनों कंधे पर और एक सिर पर. जहां जरूरत होती है तोता उड़ा देते हैं. 2024 में तेजस्वी जी और नीतीश जी देश में घूमकर विपक्षी एकता मजबूत करेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments