HomeBiharसुशील मोदी ने की कुत्ते की दुम से RJD की तुलना, कहा-कभी...

सुशील मोदी ने की कुत्ते की दुम से RJD की तुलना, कहा-कभी नहीं सुधर सकती ये पार्टी

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने आरजेडी की तुलना कुत्ते की दुम से की है. बिहार विधानसभा उपचुनाव  में प्रचार करने गोपालगंज पहुंचे सुशील मोदी ने कहा ‘जिस तरह कुत्ते की पूंछ कभी सीधी नहीं हो सकती है उस तरह बिहार में RJD कभी सुधर नहीं सकती. वह अपराधियों और भ्रष्टाचार में संलिप्त पार्टी है. उसका सांठ-गांठ हमेशा अपराधियों के साथ रहता है’ यह पार्टी कभी नहीं सुधर सकती है.

सुशील मोदी ने कहा- आरजेडी के नेता गोपालगंज में रोड शो और चुनावी सभा करते है तब उनके साथ जो लोग मंच साझा करते है वो जबरन दूसरों का जमीन मकान कब्जा करते हैं. ये शराब माफिया हैं. मोदी ने कहा बिहार में जब से नीतीश कुमार ने आरजेडी के साथ सरकार बनाई है तब से यहां भय का माहौल है. लोगों को अब यहां डर लगने लगा है.

इसके साथ ही सुशील मोदी ने कहा कि जिले के खजूरबन्नी में शराब कांड में मोहन गुप्ता के परिवार के राजन और उनके दिवंगत पिता अंगद शामिल थे. मोहन गुताप का गोवा में शराब फैक्ट्री सिल्वर हैरिटेज स्प्रिट्स लिमिटेड के नाम से संचालित है. वह अभी भी उसके मालिक हैं. उन्होंने झूठ कहा है कि उन्होंने इस्तीफा दिया है. कॉरेपोरेट अफेयर्स मिनिस्ट्री के साइट पर आज भी वह मालिक हैं यह देखा जा सकता है.

सुशील मोदी ने कहा मोहन गुप्ता बड़े शराब माफिया हैं यह जानने के बाद नीतीश कुमार ने चुनाव प्रचार करने से कदम पीछे किए. आखिर वह कैसे एक शराब माफिया के लिए वोट मांगने जाते. वहीं मोकामा में उन्हें बाहुबली की पत्नी के लिए वोट मांगना था.वह बाहुबली जो सजायाफ्ता है. उनके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं यही कारण है कि नीतीश कुमार ने उन जगहों पर चुनाव प्रचार करने से मना कर दिया. अब इसे चोट के बहाने छिपा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments