HomeBiharउपेंद्र कुशवाहा की पार्टी के महासचिव को दिनदहाड़े मारी गोलियां, जांच में...

उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी के महासचिव को दिनदहाड़े मारी गोलियां, जांच में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार में अपराधी लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला छपरा से जुड़ा है जहां के गरखा थाना क्षेत्र के मेंहिया गांव में अपराधियों ने राष्ट्रीय लोक जनता दल के युवा छात्र नेता उत्सव कुमार को दिनदहाड़े गोली मार दी. गंभीर रूप से घायल उत्सव को इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि मेहिया के पास गाड़ी की सर्विसिंग कराने उत्सव गए थे तभी कुछ अज्ञात लोग बाइक से पहुंचे और अंधाधुंध 5 चक्र फायरिंग की, जिसमें उत्सव को गोली लगी और उत्सव जख्मी हो गए.

आनन-फानन में सर्विस सेंटर के लोग उसे सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से डॉक्टरों ने उसे पटना रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि उत्सव जमीन कारोबार से भी जुड़े रहे हैं. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. मामले की जांच करने घटनास्थल पर पहुंचे गरखा थाना प्रभारी अरुण सिंह ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया और कहा कि पुलिस जांच कर रही है.

इस मामले में सर्विस सेंटर के मालिक रमेश प्रसाद सिंह का कहना है कि अपराधियों ने अचानक हमला किया, जिस कारण लोग कुछ समझ नहीं पाए. गोली मारने के बाद अपराधियों ने जमीन पर गिर चुके उत्सव को हिलाकर देखा और जब उन्हें लगा कि उत्सव की मौत हो गई है तब वो लोग गए.

बताया जाता है कि उत्सव राष्ट्रीय लोक जनता दल के काफी सक्रिय कार्यकर्ता हैं और प्रदेश में युवा विंग के प्रदेश महासचिव हैं. युवा नेता राहुल सिंह ने इस घटना पर काफी चिंता व्यक्त की और कहा है कि पुलिस को अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करना चाहिए. फिलहाल उत्सव सिंह पटना के निजी अस्पताल में भर्ती है जहां उनका इलाज जारी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments