HomeBiharजदयू अध्यक्ष पद से ललन सिंह को हटा सकते हैं नीतीश कुमार',...

जदयू अध्यक्ष पद से ललन सिंह को हटा सकते हैं नीतीश कुमार’, जानें सुशील मोदी की भविष्यवाणी पर ललन सिंह ने क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: 29 दिसंबर को दिल्ली में जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत देशभर से जेडीयू के पदाधिकारी शामिल होंगे. चर्चा है कि इस बैठक में ललन सिंह की राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से छुट्टी होगी. उनकी जगह नीतीश कुमार खुद कमान अपने हाथ में ले सकते हैं या फिर किसी नए चेहरे को यह जिम्मेदारी दी जा सकती है. इस बारे में पूछे जाने पर ललन सिंह ने कहा कि मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता, शायद बीजेपी नेताओं की सीएम से इस बारे में कोई बात हुई होगी.

पटना में पत्रकारों ने जब ललन सिंह से पूछा कि बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी का कहना है कि आप दोबारा जेडीयू अध्यक्ष नहीं बनेंगे. इस सवाल पर वह भड़क गए और कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी में कौन से फैसले लेने हैं, आपको पता है क्या? अगर पता है तो बता दें, मैं यहीं पर आपसे डिस्कस कर लेते हैं.

वहींआरजेडी से नजदीकी के कारण जेडीयू अध्यक्ष पद से छुट्टी के सुशील मोदी के दावे पर ललन सिंह ने कहा कि वह ज्योतिषी हैं क्या? ललन सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि हो सकता है कि सुशील मोदी की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात हुई होगी. वैसे भी सीएम से उनका बहुत नजदीकी रिलेशन रहा होगा. इसलिए वह जानते होंगे.

ललन सिंह ने कहा की पता नहीं, आपकी बात हुई है क्या? राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में क्या होता है, ये आपसे बात हुई है? आपसे डिस्कस कर लेंगे. आप परामर्श दीजिए कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में क्या बात करेंगे. सुशील मोदी को नीतीश कुमार जी की बात हुई होगी. नीतीश जी से सुशील मोदी जी का बहुत न नजदीकी रिलेशन रहा होगा. नीतीश जी की बात भी सुशील मोदी ही जानते हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments