HomeBiharपटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कह दिया, बिहार में शराबबंदी...

पटना पहुंचे केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस ने कह दिया, बिहार में शराबबंदी कानून खत्म हो, चिराग पासवान पर क्या बोल गए

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय खाद्य उपभोक्ता मंत्री पशुपति कुमार पारस ने अपने भतीजे चिराग पासवान को एनडीए में शामिल होने का आमंत्रण दिया है. पशुपति कुमार पारस ने कहा कि चिराग पासवान की पार्टी अगर एनडीए में शामिल होती है तो उनका स्वागत है. वे पटना में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने यह बातें कहीं. इसके साथ ही पशुपति कुमार पारस ने अपने भतीजे के लिए बड़ी बात भी कह दी है.

चाचा भतीजा के एक होने पर जब पशुपति कुमार पारस से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह भविष्य की बात है. भविष्य में कुछ भी हो सकता है. आगे क्या होगा यह कहना मुश्किल है. हालांकि एक होने के लिए चिराग पासवान को प्रायश्चित तो करना ही होगा.

पशुपति कुमार पारस ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी की स्थापना 28 नवंबर को हुई थी. हमारे नेता रामविलास पासवान ने पार्टी को खड़ा किया था. स्थापना दिवस हम लोग अपने कार्यालय में 28 नवंबर को मनाएंगे. वहीं कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि एनडीए की ओर से जो भी प्रत्याशी होगा उसको वो सपोर्ट करेंगे और जिताने का काम करेंगे.

वहीं जब सवाल किया गया कि चिराग पासवान अचानक मोकामा और गोपालगंज के उपचुनाव में एनडीए की ओर से मैदान में आए और यह भी कहा जाता है कि चिराग पासवान के कहने पर एलजेपी वोटर गोलबंद हुए. इस पर पशुपति पारस ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. चिराग पासवान से गोलबंद नहीं हुए हैं. हमारी पार्टी से भी सभी नेता और कार्यकर्ता चुनाव में लगे थे. यही कारण है कि एक जगह से एनडीए ने चुनाव जीता तो वहीं दूसरी जगह से भी एनडीए के प्रत्याशी को अच्छा वोट आया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments