HomeBiharकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा आज, जानें मिनट टू...

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा आज, जानें मिनट टू मिनट कार्यक्रम

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर आज बिहार आ रहे हैं. शाह सबसे पहले पटना पहुंचेंगे फिर वहां से मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में लखीसराय का दौरा करेंगे. गृह मंत्री अमित शाह वहां पर एक सभा को भी संबोधित करेंगे. अमित शाह का ये दौरा इसलिए भी अहम हो जाता है क्योंकि, यह संसदीय क्षेत्र जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह का है. ललन सिंह यहां तब चुनाव जीते थे जब बीजेपी का साथ खड़े थे. 2014 में जब बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़े थे तो एलजेपी की वीणा देवी ने उन्हें चुनाव हरा दिया था. अमित शाह के इस कार्यक्रम पर पूरे महागठबंधन की नजर है।

अमित शाह गुरुवार को बिहार के लखीसराय में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. दोपहर 1:20 बजे से शाम 5 बजे तक अमित शाह का कार्यक्रम फिक्स है. तय कार्यक्रम के मुताबिक गृह मंत्री दोपहर 1 बजकर 20 मिनट पर पटना पहुंचेंगे. फिर वहां से हेलिकॉप्टर के जरिए लखीसराय रवाना (दोपहर 1:30 बजे ) हो जाएंगे.

दोपहर 2:05 मिनट पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लखीसराय पहुंचेंगे. वहां अशोक धाम मंदिर के सांस्कृतिक विरासत दर्शन के तहत ‘संपर्क से समर्थन कार्यक्रम’ के अंतर्गत अशोक धाम में बैठक करेंगे. इसके बाद दोपहर 3 बजे शाह अपने सभा के लिए प्रस्थान करेंगे.

अमित शाह दोपहर 3 बजकर 20 मिनट पर सभा को संबोधित करेंगे. 4 बजे धन्यवाद ज्ञापन होगा. वहां से 4 बजकर 10 मिनट पर नेता विरोधी दल विजय सिन्हा के आवास पर मुंगेर लोकसभा कोर कमेटी की बैठक करेंगे. फिर वहां से निकलकर 5 बजकर 5 मिनट पर लखीसराय विधानसभा कार्यालय का दौरा कर 10 मिनट बाद पटना के लिए निकल जाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments