HomeBiharआजमगढ़ सड़क हादसे में वैशाली के दो लोगों की मौत, कुत्ते को...

आजमगढ़ सड़क हादसे में वैशाली के दो लोगों की मौत, कुत्ते को बचाने के चक्कर में खाई में गिरी कार

लाइव सिटीज, वैशाली:यूपी के आजमगढ़ में सड़क हादसा हुआ है. जिसमें बिहार के वैशाली के दो लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग घायल हैं. घटना आजमगढ़ पवई थाना क्षेत्र के हमीरपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हुई है. कुत्ते को बचाने के चक्कर में कार खाई में गिर गई. जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए. घायलों को पुलिस सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पवई लेकर आई, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया है.

बता दें बिहार प्रांत के वैशाली जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के निवासी मो रऊफ उम्र 50 अपनी पत्नी शाहाना उम्र 45 अपने दो पुत्र मो अनस उम्र 15, अशद उम्र 14 और पुत्री आशिया परवीन उम्र 16 के साथ अपने घर से पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से दिल्ली जा रहे थे. कार को दिल्ली के संगमविहार निवासी इबरान चला रहा था. जैसे ही उनकी कार हमीरपुर गांव के पास एनएच 184 पर पहुंची एक कुत्ता सड़क पर आ गया, जिससे कार अनियंत्रित हो गई.

कुत्ते को बचाने के चक्कर में तीव्र गति से चल रही कार अनियंत्रित हो कर पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के बाई तरफ की डिवाइडर को तोड़ते हुए नीचे खाई में गिर गई. जिसमे मो रऊफ की पत्नी शाहाना और पुत्र अनस की मौके पर मौत हो गई. वहीं चालक समेत परिवार के सारे सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर पवई थानाध्यक्ष राम प्रसाद बिंद पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से कार में फसे लोगों को बाहर निकाला.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments