HomeBiharरोहतास में गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या, शव की पहचान में...

रोहतास में गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या, शव की पहचान में जुटी पुलिस

लाइव सिटीज, रोहतास: बिहार के रोहतास में गर्भवती महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने करगहर के रजवाहा पथ से शव को बरामद किया है. हालांकि मृतक महिला की अब तक पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस छानबीन में जुट गई है. ये घटना करगहर थाना क्षेत्र की है.

करगहर इलाके के रजवाहा पथ पर पुलिस ने बीच सड़क से मृतक महिला का शव बरामद किया है. दरअसरल महिला का शव मिलने की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि महिला के सिर में गोली मारी गई है. देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि किसी ने महिला को सुनसान इलाके में लाकर गोली मार दी और शव को वहीं छोड़कर भाग गया.

स्थानीय लोगों ने बताया कि महिला गर्भवती दिख रही है. साथ ही उसके शरीर पर सोने-चांदी के आभूषण भी हैं. पुलिस ने मृतक के शव की फोटोग्राफी करवायी है, ताकि उसकी पहचान हो सके. शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

पुलिस ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि महिला के सिर में गोली मारी गई है. देखने से लगता है कि वह गर्भवती है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है. स्थानीय स्तर पर महिला की पहचान की कोशिश में पुलिस लग गई है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments