HomeBiharभागलपुर से मिली थी राम मंदिर को उड़ाने की धमकी!, UP पुलिस...

भागलपुर से मिली थी राम मंदिर को उड़ाने की धमकी!, UP पुलिस ने मकसूद अंसारी को धरा

लाइव सिटीज, भागलपुर: अयोध्या स्थित राम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले मामले के तार बिहार के भागलपुर से जुड़ गए हैं. जानकारी के मुताबिक, राम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स भागलपुर का निवासी है. कॉल ट्रैस करके यूपी पुलिस उस तक पहुंच गई और उसे धर दबोचा. यूपी पुलिस की एक टीम भागलपुर पहुंची और बरारी थानाक्षेत्र के बड़ी खंजरपुर स्थित मस्जिद गली से आमिर के सहयोगी मुहम्मद मकसूद अंसारी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस टीम ने आरोपी के पास से 4 मोबाइल भी बरामद किए हैं. जिसमें उसकी तरफ से फेसबुक और वाट्सएप ग्रुप पर अयोध्या धाम मंदिर उड़ाने की धमकी दी गई थी.

अयोध्या से आई पुलिस टीम ने आरोपी को  बांका जिले के अमरपुर सुल्तानपुर के पास से गिरफ्तार किया है. हालांकि, पुलिस की ओर से आरोपी को बडी खंजरपुर स्थित मस्जिद गली वाले उसके घर से गिरफ्तार करने की बात कही गई है. आरोपी को यूपी पुलिस की टीम ने कल यानी शुक्रवार (13 सितंबर) को ही भागलपुर कोर्ट में पेश करके 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड मांगी थी. हालांकि, कोर्ट ने मामले में कुछ अन्य दस्तावेजों की मांग की, उक्त दस्तावेज नहीं होने पर कोर्ट ने आरोपी को अगले दिन यानी आज (शनिवार, 14 सितंबर) को कोर्ट के समक्ष उपस्थित कराने को कहा है.

बताया जा रहा है कि आरोपी बड़ी खंजरपुर बरारी निवासी मरहूम हाजी जौहर अंसारी का बेटा है और पिछले कई दिनों से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े आमिर के संपर्क में था. सूत्रों के मुताबिक, आरोपी की फेसबुक प्रोफाइल चेक करने पर पता चला कि वह पिछले कई दिनों से देश-विरोधी पोस्ट शेयर किया करता था

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments