HomeBiharजब तक भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी मुरेठा नहीं खोलते तब तक एनडीए...

जब तक भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी मुरेठा नहीं खोलते तब तक एनडीए में लड़ाई है: मुकेश सहनी

लाइव सिटीज, पटना: विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के संस्थापक और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने आज दावा करते हुए कहा कि आज जो प्रदेश की राजनीति में स्थिति दिख रही है, उसमे बहुत जल्द फिर से बदलाव देखने को मिलेगा।
उन्होंने साफ तौर पर कहा कि भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी जब तक अपना मुरेठा नहीं खोलते हैं तब तक एनडीए में हालत ठीक नहीं समझी जा सकती। एनडीए में लड़ाई है, तभी अब तक विभागों का बंटवारा नहीं हो सका।

सहनी ने आज कहा कि बिहार में जिस तरह हाल के दिनों में उथल पुथल देखा गया, उसे किसी भी हालत में सही नहीं ठहराया जा सकता। ऐसे बड़े दलों को जनता की कोई फिक्र नहीं है। उन्होंने नसीहत देते हुए कहा कि जोड़ तोड़ की राजनीति के बदले राजनीतिक दलों को एक विचारधारा के साथ काम करना चाहिए। सहनी ने सवाल उठाते हुए आगे कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने दावा किया कि इस लोकसभा चुनाव में 400 पार, तब उन्हें नीतीश कुमार की जरूरत क्यों पड़ी। उन्होंने कहा कि इससे साफ है कि भाजपा को 400 सीट क्या 200 भी नहीं आ रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को अभी और कई साथी की जरूरत पड़ेगी। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि उनकी पार्टी अकेले नहीं बल्कि किसी न किसी गठबंधन के साथ ही चुनाव लडेगी। उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी जल्द इसका खुलासा करेगी।उन्होंने कहा कि उनका तथा उनकी पार्टी का उद्देश्य निषाद समाज का कल्याण और आरक्षण दिलाना है, जो गठबंधन इस स्टैंड के साथ होगा, हमारी पार्टी उसके साथ जाएगी। सहनी ने साफ लहजे में कहा कि बिहार में बड़ा बदलाव हुआ है लेकिन अभी बहुत कुछ बाकी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments