HomeBiharफिर तो शराबबंदी बेकार है', DMCH गेस्ट हाउस में शराब पार्टी के...

फिर तो शराबबंदी बेकार है’, DMCH गेस्ट हाउस में शराब पार्टी के बाद नीतीश सरकार पर भड़के नेता प्रतिपक्ष

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में शराबबंदी के बावजूद दरभंगा में डीएमसीएच गेस्ट हाउस में डॉक्टरों की शराब पार्टी ने इस कानून पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं. इसका वीडियो सामने आने के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधा है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सवालिया लहजे में पूछा कि जब हर जगह शराब मिल रही है तो फिर कानून का क्या औचित्य है?

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में हर जगह शराब उपलब्ध है. धड़ल्ले से शराब की होम डिलीवरी हो रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि शासन-प्रशासन के संरक्षण में शराब माफियाओं को खुली छूट दे दी गई है. शराबबंदी की नीति बिहार में पूरी तरह से फेल है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार में शराब माफिया का सिंडिकेट चल रहा है और उन्हें सत्ता का संरक्षण हासिल है. बिहार में शराबबंदी कानून अब मजाक बनकर रह गया है. अवैध शराब का कारोबार शासन प्रशासन के संरक्षण में चल रहा है. ऐसे में मेरी मांग है कि मुख्यमंत्री को शराबबंदी की समीक्षा करनी चाहिए और पता लगाना चाहिए कि किसकी संलिप्तता से कारोबार चल रहा है.

विजय सिन्हा ने कहा कि दरभंगा में जिस तरह से डॉक्टरों की मीटिंग में शराब पार्टी चली. बिहार के अंदर शराबबंदी सिर्फ दिखावा के लिए है. सत्ता में बैठे लोगों के संरक्षण में शराब का खेल चल रहा है. इसकी समीक्षा होनी चाहिए कि कौन लोग इसमें संलिप्त हैं. अगर कानून लागू कराने में सक्षम नहीं है तो फिर बेकार है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments