HomeBiharडॉक्टरों का वीडियो वायरल होने के बाद दरभंगा मेडिकल कॉलेज में छापेमारी,...

डॉक्टरों का वीडियो वायरल होने के बाद दरभंगा मेडिकल कॉलेज में छापेमारी, तीन बोतल शराब बरामद

लाइव सिटीज, दरभंगा: शराब पार्टी का वीडियो प्रसारित होने के बाद शनिवार रात विशेष टीम ने डीएमसीएच (दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल) में छापेमारी की। गेस्ट हाउस व रेस्टोरेंट में सघन तलाशी ली गई। इस दौरान गेस्ट हाउस के कमरा नंबर-102 से तीन बोतल शराब बरामद की गई।

शराब की तीनों बोतलें काफी महंगी बताई जा रही हैं। शराब बरामदगी के बाद पुलिस टीम ने एक-एक कमरे की तलाशी लेने में जुटी है। पूरे डीएमसीएच को खंगाला जा रहा है। किसी भी प्रकार के विरोध से निपटने के लिए काफी संख्या में पुलिस बल को छापेमारी टीम में शामिल किया गया है।

बताया जाता है कि डीएमसीएच में शराब पार्टी का इंटरनेट मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने के बाद वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने शनिवार की देर शाम संज्ञान लिया।उन्होंने तत्काल छापेमारी का आदेश दिया। सदर एसडीपीओ अमित कुमार के नेतृत्व में बेंता व कोतवाली पुलिस सहित दंगा नियंत्रण दस्ता, उत्पाद टीम आदि ने एक साथ छापेमारी की। सदर एसडीपीओ ने बताया कि इंटरनेट पर चिकित्सकों की शराब पार्टी का वीडियो प्रसारित हुआ।

इस पर त्वरित संज्ञान लेकर छापेमारी की गई। आगे की कार्रवाई चल रही है। एक-एक कमरे की तलाशी जारी है। आसपास की झाडि़यों को भी खंगाला जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments