HomeBiharहोली मनाने के लिए दिल्ली रवाना हुए Tejshavi यादव , टिकट बंटवारे...

होली मनाने के लिए दिल्ली रवाना हुए Tejshavi यादव , टिकट बंटवारे पर कही ये बात

लाइव सिटीज, पटना: लालू आवास में होली का त्यौहार एक कुर्ता फाड़ होली के नाम से इतिहास बना हुआ है. परंतु इस बार की होली में लालू परिवार की खुशियां दोगुनी नहीं चौगुनी हो चुकी है. होली के साथ-साथ लालू के नए परिवार उनकी पोती कात्यायनी का पहला जन्मदिन भी 27 मार्च को ही है

साथ में टिकट बंटवारे में लालू प्रसाद ने खुद निर्णय लिए और अपने दोनों बेटियों मीसा भारती और रोहणी आचार्य को चुनाव मैदान में भी उतरने के ऐलान कर दिए हैं. कुल मिलाकर इस बार की होली लालू परिवार के लिए बेहद खास और खुशनुमा है. हालांकि लालू परिवार इस बार होली मनाने दिल्ली चले गए हैं.

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव, पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, मिशा भारती सभी एक साथ कल शाम को पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गए. दिल्ली जाते वक्त तेजस्वी यादव ने मीडिया कर्मियों को सिर्फ होली की शुभकामनाएं दी. उन्होंने कहा समस्त बिहारवासी और देशवासी को होली की शुभकामनाएं. 

लालू परिवार 26 मार्च और और 27 मार्च को दिल्ली में रहेगा. 28 मार्च को सभी लोग वापस पटना वापस लौट जाएंगे. इस बार राबड़ी देवी के आवास में होली की उमंग देखने को नहीं मिलेगी. सबसे खास बात है कि इस बार होली में तेजस्वी यादव की बेटी कात्यायनी भी साथ रहेगी. 27 मार्च को कात्यानी का पहला जन्मदिन है. पिछले वर्ष 2023 में चैत्र नवरात्रि के दिन 27 मार्च को उनका जन्म हुआ था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments