HomeBiharRJD कार्यालय में तेजस्वी यादव ने मनाया 34वां जन्मदिन, भाई तेज प्रताप...

RJD कार्यालय में तेजस्वी यादव ने मनाया 34वां जन्मदिन, भाई तेज प्रताप और जगदानंद सिंह को खिलाया केक

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव गुरुवार को अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर आरजेडी प्रदेश कार्यालय में उन्होंने केक काटा और अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव और आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को केक खिलाकर अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर अपने नेता को बधाई देने के लिए आरजेडी के नेताओं और कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ प्रदेश कार्यालय में उमड़ी थी. वहीं, आरजेडी के विधायक रणविजय साहू ने तेजस्वी यादव को सोने का मुकुट पहना कर उनको जन्मदिन की बधाई दी.

इस मौके पर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि देश और बिहार के सभी लोगों को हम धन्यवाद देते हैं. उन सभी की बधाई हम तक पहुंची है. हम बिहार को ऊंचाइयों तक ले जा सके इसके लिए हमें आशीर्वाद मिलता रहे. आज ऐतिहासिक दिन है और महत्वपूर्ण विधेयक आज सदन में पेश होना है. मेरे जन्मदिन पर यह विधेयक पेश हो रहा है इसलिए हम काफी भाग्यशाली हैं. जिन लोगों ने बधाई दी, नहीं दी उन सबको हम धन्यवाद देते हैं. बड़ी संख्या में लोगों ने हमें आशीर्वाद और बधाई दी.

भावी मुख्यमंत्री बताने पर तेजस्वी ने कहा इसका कोई सवाल नहीं उठाता है. हमारी सरकार नीतीश कुमार के नेतृत्व में ऐतिहासिक कदम ऐतिहासिक निर्णय फैसला ले रही है. बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज 34 साल के हो गए हैं। इस मौके पर विभिन्न जिलों के राजद कार्यालय में खासा तैयारी की गई. पार्टी कार्यालय को बैलून एवं बल्ब से सजाया गया.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments