HomeBiharराजश्री के साथ कल गोपालगंज जाएंगे तेजस्वी, थावे दुर्गा मंदिर के सौंदर्यीकरण...

राजश्री के साथ कल गोपालगंज जाएंगे तेजस्वी, थावे दुर्गा मंदिर के सौंदर्यीकरण कार्य का करेंगे शिलान्यास

लाइव सिटीज, पटना: गुरुवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव थावे दुर्गा मंदिर के सौंदर्यीकरण का शिलान्यास करेंगे. वह अपनी पत्नी राजश्री यादव के साथ गोपालगंज आएंगे. इस दौरान वह जिले के सिद्धपीठ थावे दुर्गा मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे. साथ ही थावे मंदिर के सौंदर्यीकरण कार्य का विधिवत शिलान्यास भी करेंगे.

डिप्टी सीएम के आगमन को लेकर तैयारियां अंतिम चरण में है. थावे टोल प्लाजा के पास हेलीपैड बनाया जा रहा है. वही होमगार्ड ग्राउंड में मंच निर्माण कराया जा रहा है. थावे दुर्गा मंदिर का सौंदर्यीकरण लगभग 57 करोड़ रुपये की लागत से होना है, जिसका गुरुवार को शिलान्यास होगा. इसके साथ कई अन्य योजनाओं का भी शिलान्यास होगा.

डिप्टी सीएम होमगार्ड ग्राउंड थावे मे जनसभा को सम्बोधित करेंगे. उसके बाद पटना के लिए हेलीकॉप्टर से रवाना होंगे. इस बारे में जानकारी देते हुए आरजेडी जिलाध्यक्ष दिलीप सिंह ने बताया कि गुरुवार सुबह हेलीकॉप्टर से डिप्टी सीएम पहुंचेंगे. जहां थावे मंदिर में राजश्री यादव के साथ पूजा अर्चना करेंगे. उसके बाद पर्यटन विभाग के द्वारा थावे मंदिर के सौंदर्यीकरण कार्य का शिलान्यास सह कार्यारंभ होगा. वहीं होमगार्ड ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करने के बाद पटना के लिए रवाना होंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments