HomeBiharमुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने सैफई पहुंचे तेजस्वी यादव, अर्थी को...

मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने सैफई पहुंचे तेजस्वी यादव, अर्थी को दिया कंधा

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव का उनके पैतृक गांव सैफई में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू हो गई है. मुलायम सिंह यादव  के अंतिम दर्शन के लिए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, भाजपा सांसद वरुण गांधी और रीता बहुगुणा जोशी, रालोद सांसद जयंत चौधरी और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू सहित कई राजनेता सैफई पहुंचे.

‘नेताजी अमर रहे’, नारे के बीच उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर के दर्शन करने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी. अंतिम यात्रा में शामिल होने के लिए हजारों की संख्या में लोग जुटे. इस दौरान बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि दी और अर्थी को भी कंधा दिया.

मुलायम सिंह को श्रद्धांजलि दी. भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत भी मुलायम सिंह यादव के अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंचे. मुलायम सिंह को अंतिम विदाई देने के लिए भाजपा सांसद रीता बहुगुणा जोशी समेत विभिन्न दलों के कई नेताओं ने यादव के अंतिम दर्शन कर अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की.

बता दें कि मुलायम सिंह यादव के पार्थिव शरीर को निजी भूमि पर बनाए गए अत्‍येष्टि स्‍थल पर ले जाया गया. चंदन की लकड़ियों की चिता तैयार की गई. हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों ने नम आंखों से उनको श्रद्धाजंलि दी. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments