HomeBiharतेजस्वी यादव ने फिर पूछा PM मोदी से सवाल, संविधान और आरक्षण...

तेजस्वी यादव ने फिर पूछा PM मोदी से सवाल, संविधान और आरक्षण क्यों खत्म करना चाह रहे हैं?

लाइव सिटीज, पटना: 2024 के लोकसभा चुनाव में अब आरक्षण का मुद्दा छा गया है. इंडिया गठबंधन के नेता जहां बीजेपी पर संविधान और आरक्षण को खत्म करने की कोशिश का आरोप लगा रहे हैं तो वहीं बीजेपी का कहना है कि कांग्रेस और उसके सहयोगी पिछड़ों-अति पिछड़ों का आरक्षण मुसलमानों को देना चाहते हैं. इस बीच आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर बीजेपी पर आरक्षण और संविधान खत्म करने का आरोप लगाया है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी के लोगों को ये बताना चाहिए कि वो आरक्षण और संविधान क्यों खत्म करना चाहते हैं, एक बार नहीं कई बार. जरा बीजेपी के लोगों जानकारी होनी चाहिए कि महागठबंधन की सरकार के दौरान हमने जातीय जनगणना कराई थी तो बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट में इसके खिलाफ सॉलिसिटर जनरल को खड़ा कर दिया था.

तेजस्वी यादव ने कहा की जातीय जनगणना पूर्ण होने के बाद तो हमने 75 प्रतिशत आरक्षण की सीमा बढ़ा दी.जो किए हैं वो तो दिखाओ और उसमें सबका बढ़ा है आरक्षण. तो हमलोगों ने तो आरक्षण बढ़ाया है. पूरे देश में अगर कहीं सबसे ज्यादा आरक्षण है तो वो 75 प्रतिशत आरक्षण बिहार में है और बीजेपी के लोग साफ तौर पर कहते हैं कि 400 लाओ, हम संविधान को खत्म कर देंगे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments