HomeBiharतेजप्रताप यादव ने पेड़-पौधे को बांधी राखी, कहा- पर्यावरण की रक्षा करना...

तेजप्रताप यादव ने पेड़-पौधे को बांधी राखी, कहा- पर्यावरण की रक्षा करना जरूरी

लाइव सिटीज, पटना: वन पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव ने आज गुरुवार को पटना की राजधानी वाटिका जाकर पेड़ पौधे को राखी बांधी. इस दौरान तेज प्रताप यादव ने राजधानी वाटिका में कई पौधे भी लगाए. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पर्यावरण की रक्षा करना जरूरी है. तेज प्रताप यादव ने मुंबई में हो रहे इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर कहा कि 2024 में केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी.

तेज प्रताप यादव ने कहा की हर साल वन विभाग द्वारा पेड़ को राखी बांधकर यह संदेश दिया जाता है कि पेड़ को काटे नहीं. निश्चित तौर पर पेड़ पौधे जितना हो सके उतना लगाएं जिससे कि पर्यावरण ठीक रहेगा. लोगों को कोई परेशानी नहीं होगी

तेज प्रताप यादव ने मुंबई में हो रहे इंडिया गठबंधन की बैठक को लेकर कहा कि हमने पहले ही भविष्यवाणी कर दिया है कि वर्ष 2024 में केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी. मेरी भविष्यवाणी कभी गलत नहीं होती है. 2025 में बिहार में भी महागठबंधन की सरकार बनने वाली है. उन्होंने कहा कि इस बैठक में बहुत कुछ होने वाला है और निश्चित तौर पर जिस तरह से विपक्षी दल एकजुट हुए हैं उसको जनता का भी साथ पूरे देश में मिल रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments