HomeBiharआधी रात में तेजप्रताप यादव ने ऐसे कटवाया तेजस्वी से उनके जन्मदिन...

आधी रात में तेजप्रताप यादव ने ऐसे कटवाया तेजस्वी से उनके जन्मदिन का केक, बोले- I Love You, मां राबड़ी देवी भी साथ…

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का आज 33वां जन्मदिन है. तेजस्वी यादव के समर्थकों और आरजेडी के कार्यकर्ताओं में उत्साह है. बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव आज अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. आधी रात को तेजस्वी यादव ने अपनी मां राबड़ी देवी भाई तेजप्रताप यादव की मौजूदगी में काटा केक मां और भाई का आशीर्वाद लिया. 

तेज प्रताप यादव ने जन्मदिन के सेलिब्रेशन का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने छोटे भाई के लिए प्यारा सा मैसेज भी लिखा है. तेज प्रताप ने ट्वीट कर लिखा- “करोड़ों लोगों की उम्मीदों का प्यारा, हम सबों की आंखों का सितारा, असंख्यक गरीबों के जीवन में रोशनी लाने को प्रतिबद्ध मेरे छोटे भाई और मित्र तरुण को जन्मदिवस पर अनंत शुभाशीष. मेरे भाई को कदम-कदम पर सफलता मिले, डगर-डगर उसमें वृद्धि हो तथा ईश्वर की कृपा आप पर यूं ही बरसती रहे.” आगे वीडियो के साथ लिखा- “हैप्पी बर्थ डे ब्रदर! आई लव यू!”

कहा जा रहा है कि तेजस्वी यादव आज शाम की फ्लाइट से दिल्ली जाएंगे. वहां अपनी पत्नी के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. दिल्ली में पिता लालू प्रसाद यादव और बड़ी बहन मीसा भारती भी हैं. दोनों से आशीर्वाद भी लेंगे. आज पूरे दिन तेजस्वी यादव कार्यकर्ताओं से मिल सकते हैं. दूसरी बार उप मुख्यमंत्री बनने के बाद तेजस्वी यादव का जन्मदिन इस बार के लिए खास है. ऐसे में कार्यकर्ताओं का हुजूम तेजस्वी यादव को जन्मदिन के मौके पर बधाई देने का लगा रहेगा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments