HomeBiharजमुई के छात्र की कोलकाता मेडिकल कॉलेज में संदिग्ध मौत, परिजनों ने...

जमुई के छात्र की कोलकाता मेडिकल कॉलेज में संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया ये आरोप

लाइव सिटीज, जमुई: पश्चिम बंगाल के कोलकाता के नेशनल इंस्टिट्यूट लोकोमोटर डिसेबिलिटीज में पढ़ रहे मेडिकल छात्र की संदेहास्पद मौत से जमुई जिले के परिवार पर पहाड़ टूट गया. मेडिकल के छात्र प्रियरंजन उर्फ गोलू की संदिग्ध मौत हुई है और कॉलेज का कहना है कि उसने सुसाइड किया है, जबकि परिजन रैगिंग का आऱोप लगा रहे हैं.

पढ़ने-लिखने में होनहार प्रियरंजन जमुई जिले के चंद्रदीप थाना इलाके के महतपुर गांव से था. कोलकाता से मेडिकल छात्र के शव आने के बाद परिवार वाले और ग्रामीण आक्रोशित है, जिन्होंने हत्या का मामला बताते हुए जमुई – नवादा सड़क मार्ग जाम कर कार्रवाई का मांग की. परिवार वालों का आरोप है कि प्रियरंजन को उसके सीनियर टॉर्चर कर रहे थे. संभव है कि उन्हीं लोगों ने उसकी हत्या की होगी.

जानकारी के अनुसार, जिले के सुदूर महतपुर गांव में एक साधारण परिवार से आने वाला प्रियरंजन होनहार छात्र था. कड़ी मेहनत से उसे नेशनल इंस्टीट्यूट फॉर लोकोमोटर डिसेबिलिटीज कॉलेज में मेडिकल में दाखिला मिला था. मौजूदा समय में वह मेडिकल के सेकंड ईयर का छात्र था. मंगलवार रात को प्रियरंजन की संदेहास्पद मौत हो गई. कॉलेज प्रशासन के तरफ से परिवार वालों को सूचना दी गई कि उसने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. इसके बाद परिवार वाले कोलकाता पहुंचकर शव को लेकर जमुई लौटे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments