HomeBiharपूर्व विधायक श्यामबहादुर सिंह पर कार्रवाई, जेडीयू के कार्यकारिणी सूची से हटाए...

पूर्व विधायक श्यामबहादुर सिंह पर कार्रवाई, जेडीयू के कार्यकारिणी सूची से हटाए गए

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बेहद करीबी और जेडीयू के पूर्व विधायक श्यामबहादुर सिंह को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सूची से बाहर का रास्ता दिखा गया है. इसके पहले वाली सूची में श्यामबहादुर सिंह शामिल थे, लेकिन अब जब 21 सदस्यीय नई सूची जेडीयू ने जारी की है. उसमें से श्यामबहादुर सिंह को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

श्यामबहादुर सिंह का नाम कार्यकारिणी सूची में नहींः श्यामबहादुर सिंह हमेशा इस बात से इनकार करते रहे हैं कि उन्हें पार्टी से निकाला गया है. बार-बार वह पार्टी से निकाले जाने की चिट्ठी नहीं मिली की बात कहकर पार्टी में बने रहने का दावा करते रहे हैं. लेकिन यह सूची आने के बाद श्यामबहादुर सिंह के सारे दावे फेल होते दिखाई पड़ रहे हैं. श्यामबहादुर सिंह हमेशा अपनी हरकतों से चर्चा ने बने रहते हैं.

श्यामबहादुर सिंह ने एक साल पहले मीडिया में एक बयान दिया था और कहा था कि हम जल्द ही एक पियक्कड़ सम्मेलन कराएंगे, जो काफी चर्चा में रहा था. ठीक उसके एक वर्ष बाद कुछ दिन पूर्व हुए गोपालगंज उप चुनाव में महागठबंधन की जगह बीजेपी कैंडिडेट के समर्थन में उतर गए और बीजेपी को समर्थन देने की बात कह डाली. इसके बाद जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने श्यामबहादुर सिंह को पार्टी से निष्कासित का फरमान सुना दिया था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments