HomeBiharसुशील मोदी की नीतीश को नसीहत, मंदिर का नामकरण संतों और श्रद्धालुओं...

सुशील मोदी की नीतीश को नसीहत, मंदिर का नामकरण संतों और श्रद्धालुओं का काम, पार्टी का नहीं

लाइव सिटीज, पटना: राजधानी पटना में पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि सीतामढ़ी में जानकी मंदिर निर्माण मामले में अगर सीएम नीतीश कुमार पहल करते हैं. तब बीजेपी राज्य सरकार को हरसंभव मदद करने को तैयार है. उन्होंने कहा है कि सीतामढ़ी में भी अयोध्या की तर्ज पर भव्य जानकी मंदिर विकसित होना चाहिए.

सुशील मोदी ने कहा कि कोई सरकार या राजनीतिक पार्टी किसी धर्मस्थल का निर्माण नहीं कराती है. इसके लिए आधारभूत संरचना को तैयार करने में पार्टी सहयोग कर सकती है. जैसे अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भव्य राममंदिर के निर्माण के लिए किया है. इससे वहां पर्यटन क्षेत्र में रोजगार के अपार अवसर भी सृजित किया गया.

उन्होंने आगे पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जो लोग अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का विरोध कर रहे थे. वहां मस्जिद या अस्पताल बनाने का ‘ज्ञान’ के साथ तंज कस रहे थे कि ” मंदिर वहीं बनायेंगे, पर तारीख नहीं बतायेंगे. वे आज माता सीताजी के नाम पर अनर्गल प्रलाप कर रहे हैं. सांसद सुशील मोदी ने कहा कि अयोध्या श्रीराम की जन्मभूमि है और वहां पहले श्रीराम मंदिर था. इस बात को पुरातात्विक प्रमाणों से अदालत में सिद्ध की गई है. जिसके बाद भी बिहार सरकार के मंत्री उसे सीता मंदिर नाम देने की बात कर एक और नया विवाद पैदा करना चाहते हैं?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments