HomeBiharबीपीएससी 67वीं संयुक्त मुख्य लिखित परीक्षा का शेड्यूल जारी, यहां देखें कब...

बीपीएससी 67वीं संयुक्त मुख्य लिखित परीक्षा का शेड्यूल जारी, यहां देखें कब होगा EXAM

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: मुख्य लिखित प्रतियोगिता परीक्षा के लिए औपबंधिक रूप से अर्हित उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर परीक्षा शुरू होने की निर्धारित तिथि के एक सप्ताह पूर्व से उपलब्ध रहेंगे. जिन्हें डाउनलोड कर उम्मीदवार परीक्षा में भाग ले सकते हैं. आयोग ने स्पष्ट किया है कि उम्मीदवारों को डाक से प्रवेश पत्र नहीं भेजे जाएंगे.

बीपीएससी के एग्जाम कंट्रोलर की तरफ से जारी की गई सूचना के अनुसार 29 दिसंबर को लिखित परीक्षा के पहले पाली सुबह 9:30 बजे से दिन में 12:30 बजे तक आयोजित की जाएगी. जबकि दूसरी पाली दिन में दो बजे से शाम पांच बजे तक आयोजित की जाएगी. इसमें पहली पाली में सामान्य अध्ययन के प्रथम पत्र और दिन में दो बजे की पाली में सामान्य अध्ययन के द्वितीय पत्र की परीक्षा होगी.

वहीं, 30 दिसंबर को सुबह 9:30 बजे से दिन में 12:30 बजे तक परीक्षा ली जाएगी जिसमें सामान्य हिंदी विषय होगा. 31 दिसंबर को भी सुबह 9:30 बजे से दिन में 12:30 बजे तक परीक्षा होगी, जिसमें ऐच्छिक (वैकल्पिक) विषय की परीक्षा होगी. जो उम्मीदवार द्वारा मुख्य परीक्षा के ऑनलाइन आवेदन के वक्त भरा गया है.

होंगे मुख्य लिखित प्रतियोगिता परीक्षा के लिए औपबंधिक रूप से अर्हित उम्मीदवारों के प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट www.bpsc.bih.nic.in पर परीक्षा शुरू होने की निर्धारित तिथि के एक सप्ताह पूर्व से उपलब्ध रहेंगे. जिन्हें डाउनलोड कर उम्मीदवार परीक्षा में भाग ले सकते हैं. आयोग ने स्पष्ट किया है कि उम्मीदवारों को डाक से प्रवेश पत्र नहीं भेजे जाएंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments