HomeBiharसुशील मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- करोड़ों पिछड़ों का अपमान करनेवाले...

सुशील मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- करोड़ों पिछड़ों का अपमान करनेवाले कांग्रेस को देश से माफी मांगनी चाहिए

लाइव सिटीज, पटना: इन दिनों बीजेपी और कांग्रेस की सियासी घमासान जारी है. दोनों ही पार्टियां एक दूसरे पर हमला बोलने का एक भी मौका छोड़ने को तैयार नहीं है. इसी कड़ी में बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी का कांग्रेस पर बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि करोड़ों पिछड़ों का अपमान करने वाले लोग आज सत्याग्रह का नाटक कर रहे हैं.

राहुल गांधी न्यायालय पर सवाल उठाते हैं और जब उनके मन के मुताबिक फैसला नहीं आता है तो उसके विरोध में खड़े हो जाते हैं. सिर्फ राहुल गांधी नहीं अरविंद केजरीवाल, अखिलेश यादव जिस तरह से आज राहुल गांधी के पक्ष में खड़े है, इसे देखकर यह नहीं सोचना चाहिए कि वह लोग अपने अपने जगह कांग्रेस का समर्थन करेंगे. उन्होंने कहा कि विपक्षी एकता होने वाली नहीं है. यह कनेक्शन के लिए जरूर एकता हुई है, यह लंबा चलने वाला नहीं है. वह समय याद कीजिए जब नरेंद्र मोदी को नीच कहा गया था, मौत का सौदागर कहा गया था.

सुशील मोदी ने कहा कि नरेंद्र मोदी उस समय में गुजरात के मुख्यमंत्री थे. तब उस समय भी केंद्रीय एजेंसी का काफी दुरुपयोग नरेंद्र मोदी के खिलाफ किया गया था. आगे उन्होंने कहा कि अडानी का राहुल गांधी के मामले से कोई संबंध नहीं है. राहुल गांधी ने मीडिया के साथ किस तरह का दुर्व्यवहार किया आप लोगों ने देखा ही होगा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments